en
Feedback
Cryptomaty_Official

Cryptomaty_Official

Closed channel

Show more
The country is not specifiedCryptocurrencies9 942
9 292
Subscribers
-324 hours
-367 days
-19430 days

Data loading in progress...

Similar Channels
No data
Any problems? Please refresh the page or contact our support manager.
Incoming and Outgoing Mentions
---
---
---
---
---
---
Attracting Subscribers
September '26
September '26
+2
in 0 channels
August '26
+24
in 1 channels
Get PRO
July '26
+44
in 0 channels
Get PRO
June '26
+94
in 0 channels
Get PRO
May '26
+67
in 0 channels
Get PRO
April '26
+140
in 0 channels
Get PRO
March '26
+134
in 0 channels
Get PRO
February '26
+1 501
in 0 channels
Get PRO
January '26
+362
in 0 channels
Get PRO
December '25
+766
in 0 channels
Get PRO
November '25
+232
in 0 channels
Get PRO
October '25
+7 852
in 0 channels
Date
Subscriber Growth
Mentions
Channels
06 September0
05 September+1
04 September+1
03 September0
02 September0
01 September0
Channel Posts
Tomorrow is a big date , us ka labour data aane wala h , volatility badhiya dekhne ko milega

2
Eth strategy deploy rakhna , moves start honge jldii
4 824
3
Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentat
Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentation launch kar diya hai, jahan aap step-by-step learn kar sakte hain: 🔹 Strategy kaise create karein 🔹 Entry & Exit signals 🔹 Risk Management & Position Sizing 🔹 Backtesting & Paper Trading 🔹 Live Strategy Deployment 🔹 Trades & Reports 🔹 Analytics & Screener 🔹 Marketplace 🔹 AI Tools 🔹 Exchange Connection & Account Settings 👉 Complete Documentation: https://web.cryptomaty.com/docs New ho ya already Cryptomaty use kar rahe ho — ek baar documentation zaroor explore karein. 🔥
5 018
4
Don't do anything with the open positions, all will be handled and taken care by the algo itself .
4 737
5
Hello everyone Tonight from 12.30 am to 12.45am , cosmic will be under maintenance so your algo will be paused during this period and it will auto-fetch and connect post maintenance. There is not any manual intervention required from your end .
4 729
6
Delta exchange and cosmic is active there
5 513
7
Which exchange do you want to be added in cryptomaty?
25 912
8
19 se abtk
19 se abtk
4 519
9
current running position
current running position
4 523
10
Mail verfication/token expire/ reset password create account- mail recived-token expire -means aapka account create nhi hua , aap again create kro, agar waha account already exist aaye tbhi reset password karo aur password set krke login , token expire ya direct forgot password karoge to mail nhi aayega kueki db me aapka account nhi h i hope ye flow sabko samjh aaya hoga aur jinka nhi ho rha tha wo is process se ab try kro ho jaayega kuch issue aaye to support contact support , wo guide kr denge
4 090
11
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSchxlD8Lh_omBaxH5iiIpF7S1myZk3ITBYK4839rDhXqBx79Q/viewform?usp=publish-editor Agar abhi bhi issue h to isko fill krdo
3 609
12
Mail verification me agar issue aa rha h to ekbaar create account kro abhi , phir bhi nhi hota h to mail ek form bhej dunga fill krna , team check kr legi usko
3 519
13
Dekho yahi market h paisa bnane ka , agar abhi nhi bnaye phir market consolidation phase me jaayega jaha profit bnana bahot tough hoga
4 371
14
Kaisa lg rha algo?
4 835
15
upper wale ss me btc jo short tha usme profit book krke long ho gya ab , ek bhi move nhi chhor rakha , har move ko capture kr rha
4 633
16
Exit me confuse nhi hona h , saare entry and exit algo se hi ho rhe h , mai manually kuch nhi kr rha
4 318
17
No text...
4 545
18
Agar price correction krne jaata h to dono coins me short ke aache profits capture honge
3 853
19
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversa
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversal hote hi eth ko 2404 pe short kr diya aur btc ko 77873 pe , abhi dono pe 15-15% ka profit chl rha
3 889
20
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye aur crytomaty my strategy section me bhi live position dikhaye to ghabrana mt , ye slow api aur rate limiting ke kaaran hota h , thore time me khud auto fetch kr lega
3 565