en
Feedback
Cryptomaty_Official

Cryptomaty_Official

Closed channel

Show more
The country is not specifiedCryptocurrencies9 942
9 292
Subscribers
-324 hours
-367 days
-19430 days
Posts Archive
Tomorrow is a big date , us ka labour data aane wala h , volatility badhiya dekhne ko milega

Eth strategy deploy rakhna , moves start honge jldii

Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentat
Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentation launch kar diya hai, jahan aap step-by-step learn kar sakte hain: 🔹 Strategy kaise create karein 🔹 Entry & Exit signals 🔹 Risk Management & Position Sizing 🔹 Backtesting & Paper Trading 🔹 Live Strategy Deployment 🔹 Trades & Reports 🔹 Analytics & Screener 🔹 Marketplace 🔹 AI Tools 🔹 Exchange Connection & Account Settings 👉 Complete Documentation: https://web.cryptomaty.com/docs New ho ya already Cryptomaty use kar rahe ho — ek baar documentation zaroor explore karein. 🔥

Don't do anything with the open positions, all will be handled and taken care by the algo itself .

Hello everyone Tonight from 12.30 am to 12.45am , cosmic will be under maintenance so your algo will be paused during this period and it will auto-fetch and connect post maintenance. There is not any manual intervention required from your end .

Delta exchange and cosmic is active there

Which exchange do you want to be added in cryptomaty?
Anonymous voting

19 se abtk
19 se abtk

current running position
current running position

Mail verfication/token expire/ reset password create account- mail recived-token expire -means aapka account create nhi hua , aap again create kro, agar waha account already exist aaye tbhi reset password karo aur password set krke login , token expire ya direct forgot password karoge to mail nhi aayega kueki db me aapka account nhi h i hope ye flow sabko samjh aaya hoga aur jinka nhi ho rha tha wo is process se ab try kro ho jaayega kuch issue aaye to support contact support , wo guide kr denge

Mail verification me agar issue aa rha h to ekbaar create account kro abhi , phir bhi nhi hota h to mail ek form bhej dunga fill krna , team check kr legi usko

Dekho yahi market h paisa bnane ka , agar abhi nhi bnaye phir market consolidation phase me jaayega jaha profit bnana bahot tough hoga

Kaisa lg rha algo?
Anonymous voting

upper wale ss me btc jo short tha usme profit book krke long ho gya ab , ek bhi move nhi chhor rakha , har move ko capture kr rha

Exit me confuse nhi hona h , saare entry and exit algo se hi ho rhe h , mai manually kuch nhi kr rha

photo content

Agar price correction krne jaata h to dono coins me short ke aache profits capture honge

Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversa
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversal hote hi eth ko 2404 pe short kr diya aur btc ko 77873 pe , abhi dono pe 15-15% ka profit chl rha

Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye aur crytomaty my strategy section me bhi live position dikhaye to ghabrana mt , ye slow api aur rate limiting ke kaaran hota h , thore time me khud auto fetch kr lega