9 292
Subscribers
-324 hours
-367 days
-19430 days
Posts Archive
9 292
Tomorrow is a big date , us ka labour data aane wala h , volatility badhiya dekhne ko milega
9 292
Cryptomaty Documentation is LIVE!
Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚
Humne complete Documentation launch kar diya hai, jahan aap step-by-step learn kar sakte hain:
🔹 Strategy kaise create karein
🔹 Entry & Exit signals
🔹 Risk Management & Position Sizing
🔹 Backtesting & Paper Trading
🔹 Live Strategy Deployment
🔹 Trades & Reports
🔹 Analytics & Screener
🔹 Marketplace
🔹 AI Tools
🔹 Exchange Connection & Account Settings
👉 Complete Documentation:
https://web.cryptomaty.com/docs
New ho ya already Cryptomaty use kar rahe ho — ek baar documentation zaroor explore karein. 🔥
9 292
Don't do anything with the open positions, all will be handled and taken care by the algo itself .
9 292
Hello everyone
Tonight from 12.30 am to 12.45am , cosmic will be under maintenance so your algo will be paused during this period and it will auto-fetch and connect post maintenance. There is not any manual intervention required from your end .
9 292
Mail verfication/token expire/ reset password
create account- mail recived-token expire -means aapka account create nhi hua , aap again create kro, agar waha account already exist aaye tbhi reset password karo aur password set krke login , token expire ya direct forgot password karoge to mail nhi aayega kueki db me aapka account nhi h
i hope ye flow sabko samjh aaya hoga aur jinka nhi ho rha tha wo is process se ab try kro ho jaayega kuch issue aaye to support contact support , wo guide kr denge
9 292
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSchxlD8Lh_omBaxH5iiIpF7S1myZk3ITBYK4839rDhXqBx79Q/viewform?usp=publish-editor
Agar abhi bhi issue h to isko fill krdo
9 292
Mail verification me agar issue aa rha h to ekbaar create account kro abhi , phir bhi nhi hota h to mail ek form bhej dunga fill krna , team check kr legi usko
9 292
Dekho yahi market h paisa bnane ka , agar abhi nhi bnaye phir market consolidation phase me jaayega jaha profit bnana bahot tough hoga
9 292
upper wale ss me btc jo short tha usme profit book krke long ho gya ab , ek bhi move nhi chhor rakha , har move ko capture kr rha
9 292
Exit me confuse nhi hona h , saare entry and exit algo se hi ho rhe h , mai manually kuch nhi kr rha
9 292
Agar price correction krne jaata h to dono coins me short ke aache profits capture honge
9 292
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversal hote hi eth ko 2404 pe short kr diya aur btc ko 77873 pe , abhi dono pe 15-15% ka profit chl rha
9 292
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye aur crytomaty my strategy section me bhi live position dikhaye to ghabrana mt , ye slow api aur rate limiting ke kaaran hota h , thore time me khud auto fetch kr lega
