ar
Feedback
Cryptomaty_Official

Cryptomaty_Official

قناة بسيطة

إظهار المزيد
لم يتم تحديد البلدالعملات المشفرة9 956
9 296
المشتركون
-924 ساعات
-367 أيام
-19030 أيام

جاري تحميل البيانات...

القنوات المماثلة
لا توجد بيانات
هل تواجه مشاكل؟ يرجى تحديث الصفحة أو الاتصال بمدير الدعم الخاص بنا.
الإشارات الواردة والصادرة
---
---
---
---
---
---
جذب المشتركين
سبتمبر '26
سبتمبر '26
+1
في 0 قنوات
أغسطس '26
+24
في 1 قنوات
Get PRO
يوليو '26
+44
في 0 قنوات
Get PRO
يونيو '26
+94
في 0 قنوات
Get PRO
مايو '26
+67
في 0 قنوات
Get PRO
أبريل '26
+140
في 0 قنوات
Get PRO
مارس '26
+134
في 0 قنوات
Get PRO
فبراير '26
+1 501
في 0 قنوات
Get PRO
يناير '26
+362
في 0 قنوات
Get PRO
ديسمبر '25
+766
في 0 قنوات
Get PRO
نوفمبر '25
+232
في 0 قنوات
Get PRO
أكتوبر '25
+7 852
في 0 قنوات
التاريخ
نمو المشتركين
الإشارات
القنوات
05 سبتمبر0
04 سبتمبر+1
03 سبتمبر0
02 سبتمبر0
01 سبتمبر0
منشورات القناة
Tomorrow is a big date , us ka labour data aane wala h , volatility badhiya dekhne ko milega

2
Eth strategy deploy rakhna , moves start honge jldii
4 666
3
Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentat
Cryptomaty Documentation is LIVE! Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚 Humne complete Documentation launch kar diya hai, jahan aap step-by-step learn kar sakte hain: 🔹 Strategy kaise create karein 🔹 Entry & Exit signals 🔹 Risk Management & Position Sizing 🔹 Backtesting & Paper Trading 🔹 Live Strategy Deployment 🔹 Trades & Reports 🔹 Analytics & Screener 🔹 Marketplace 🔹 AI Tools 🔹 Exchange Connection & Account Settings 👉 Complete Documentation: https://web.cryptomaty.com/docs New ho ya already Cryptomaty use kar rahe ho — ek baar documentation zaroor explore karein. 🔥
4 864
4
Don't do anything with the open positions, all will be handled and taken care by the algo itself .
4 632
5
Hello everyone Tonight from 12.30 am to 12.45am , cosmic will be under maintenance so your algo will be paused during this period and it will auto-fetch and connect post maintenance. There is not any manual intervention required from your end .
4 623
6
Delta exchange and cosmic is active there
5 408
7
Which exchange do you want to be added in cryptomaty?
25 598
8
19 se abtk
19 se abtk
4 470
9
current running position
current running position
4 473
10
Mail verfication/token expire/ reset password create account- mail recived-token expire -means aapka account create nhi hua , aap again create kro, agar waha account already exist aaye tbhi reset password karo aur password set krke login , token expire ya direct forgot password karoge to mail nhi aayega kueki db me aapka account nhi h i hope ye flow sabko samjh aaya hoga aur jinka nhi ho rha tha wo is process se ab try kro ho jaayega kuch issue aaye to support contact support , wo guide kr denge
4 057
11
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSchxlD8Lh_omBaxH5iiIpF7S1myZk3ITBYK4839rDhXqBx79Q/viewform?usp=publish-editor Agar abhi bhi issue h to isko fill krdo
3 582
12
Mail verification me agar issue aa rha h to ekbaar create account kro abhi , phir bhi nhi hota h to mail ek form bhej dunga fill krna , team check kr legi usko
3 491
13
Dekho yahi market h paisa bnane ka , agar abhi nhi bnaye phir market consolidation phase me jaayega jaha profit bnana bahot tough hoga
4 293
14
Kaisa lg rha algo?
4 759
15
upper wale ss me btc jo short tha usme profit book krke long ho gya ab , ek bhi move nhi chhor rakha , har move ko capture kr rha
4 578
16
Exit me confuse nhi hona h , saare entry and exit algo se hi ho rhe h , mai manually kuch nhi kr rha
4 283
17
لا يوجد نص...
4 505
18
Agar price correction krne jaata h to dono coins me short ke aache profits capture honge
3 817
19
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversa
Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversal hote hi eth ko 2404 pe short kr diya aur btc ko 77873 pe , abhi dono pe 15-15% ka profit chl rha
3 857
20
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye
Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye aur crytomaty my strategy section me bhi live position dikhaye to ghabrana mt , ye slow api aur rate limiting ke kaaran hota h , thore time me khud auto fetch kr lega
3 540