9 296
Suscriptores
-924 horas
-367 días
-19030 días
Carga de datos en curso...
Canales Similares
Sin datos
¿Algún problema? Por favor, actualice la página o contacte a nuestro gerente de soporte.
Menciones Entrantes y Salientes
---
---
---
---
---
---
Atraer Suscriptores
septiembre '26
septiembre '26
+1
en 0 canales
agosto '26
+24
en 1 canales
Get PRO
julio '26
+44
en 0 canales
Get PRO
junio '26
+94
en 0 canales
Get PRO
mayo '26
+67
en 0 canales
Get PRO
abril '26
+140
en 0 canales
Get PRO
marzo '26
+134
en 0 canales
Get PRO
febrero '26
+1 501
en 0 canales
Get PRO
enero '26
+362
en 0 canales
Get PRO
diciembre '25
+766
en 0 canales
Get PRO
noviembre '25
+232
en 0 canales
Get PRO
octubre '25
+7 852
en 0 canales
| Fecha | Crecimiento de Suscriptores | Menciones | Canales | |
| 05 septiembre | 0 | |||
| 04 septiembre | +1 | |||
| 03 septiembre | 0 | |||
| 02 septiembre | 0 | |||
| 01 septiembre | 0 |
Publicaciones del Canal
Tomorrow is a big date , us ka labour data aane wala h , volatility badhiya dekhne ko milega
| 2 | Eth strategy deploy rakhna , moves start honge jldii | 4 666 |
| 3 | Cryptomaty Documentation is LIVE!
Ab Cryptomaty use karna aur samajhna aur bhi easy ho gaya hai. 📚
Humne complete Documentation launch kar diya hai, jahan aap step-by-step learn kar sakte hain:
🔹 Strategy kaise create karein
🔹 Entry & Exit signals
🔹 Risk Management & Position Sizing
🔹 Backtesting & Paper Trading
🔹 Live Strategy Deployment
🔹 Trades & Reports
🔹 Analytics & Screener
🔹 Marketplace
🔹 AI Tools
🔹 Exchange Connection & Account Settings
👉 Complete Documentation:
https://web.cryptomaty.com/docs
New ho ya already Cryptomaty use kar rahe ho — ek baar documentation zaroor explore karein. 🔥 | 4 864 |
| 4 | Don't do anything with the open positions, all will be handled and taken care by the algo itself . | 4 632 |
| 5 | Hello everyone
Tonight from 12.30 am to 12.45am , cosmic will be under maintenance so your algo will be paused during this period and it will auto-fetch and connect post maintenance. There is not any manual intervention required from your end . | 4 623 |
| 6 | Delta exchange and cosmic is active there | 5 408 |
| 7 | Which exchange do you want to be added in cryptomaty? | 25 598 |
| 8 | 19 se abtk | 4 470 |
| 9 | current running position | 4 473 |
| 10 | Mail verfication/token expire/ reset password
create account- mail recived-token expire -means aapka account create nhi hua , aap again create kro, agar waha account already exist aaye tbhi reset password karo aur password set krke login , token expire ya direct forgot password karoge to mail nhi aayega kueki db me aapka account nhi h
i hope ye flow sabko samjh aaya hoga aur jinka nhi ho rha tha wo is process se ab try kro ho jaayega kuch issue aaye to support contact support , wo guide kr denge | 4 057 |
| 11 | https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSchxlD8Lh_omBaxH5iiIpF7S1myZk3ITBYK4839rDhXqBx79Q/viewform?usp=publish-editor
Agar abhi bhi issue h to isko fill krdo | 3 582 |
| 12 | Mail verification me agar issue aa rha h to ekbaar create account kro abhi , phir bhi nhi hota h to mail ek form bhej dunga fill krna , team check kr legi usko | 3 491 |
| 13 | Dekho yahi market h paisa bnane ka , agar abhi nhi bnaye phir market consolidation phase me jaayega jaha profit bnana bahot tough hoga | 4 293 |
| 14 | Kaisa lg rha algo? | 4 759 |
| 15 | upper wale ss me btc jo short tha usme profit book krke long ho gya ab , ek bhi move nhi chhor rakha , har move ko capture kr rha | 4 578 |
| 16 | Exit me confuse nhi hona h , saare entry and exit algo se hi ho rhe h , mai manually kuch nhi kr rha | 4 283 |
| 17 | Sin texto... | 4 505 |
| 18 | Agar price correction krne jaata h to dono coins me short ke aache profits capture honge | 3 817 |
| 19 | Aaj ke 2 trade of long , jb eth 2440 ka high aur btc 79555 ka high lagaya tha , pure bullish move ko capture kiya aur reversal hote hi eth ko 2404 pe short kr diya aur btc ko 77873 pe , abhi dono pe 15-15% ka profit chl rha | 3 857 |
| 20 | Highlighted open position broker se fetch hota h , agar kbhi yaha 0 dikahye but same time pe broker me position live dikaaye aur crytomaty my strategy section me bhi live position dikhaye to ghabrana mt , ye slow api aur rate limiting ke kaaran hota h , thore time me khud auto fetch kr lega | 3 540 |
