en
Feedback
Trader Prasant📈

Trader Prasant📈

Open in Telegram

✅ QUALITY PERFORMANCE💯 ✅ STOCK MARKET EDUCATION ❤️ ✅ WE ARE NOT SEBI REGISTERED . THIS CHANNEL WILL BE ALL ABOUT OPTION TRADING AND EDUCATIONAL PERPOSE ONLY👍

Show more
1 143
Subscribers
No data24 hours
No data7 days
No data30 days

Data loading in progress...

Similar Channels
No data
Any problems? Please refresh the page or contact our support manager.
Tags Cloud
No data
Any problems? Please refresh the page or contact our support manager.
Incoming and Outgoing Mentions
---
---
---
---
---
---
Attracting Subscribers
December '24
December '24
+1
in 0 channels
November '24
+1
in 0 channels
Get PRO
October '240
in 0 channels
Get PRO
September '240
in 0 channels
Get PRO
August '240
in 0 channels
Get PRO
July '240
in 0 channels
Get PRO
June '240
in 0 channels
Get PRO
May '240
in 0 channels
Get PRO
April '24
+2
in 0 channels
Get PRO
March '24
+5
in 0 channels
Get PRO
February '24
+1 178
in 0 channels
Date
Subscriber Growth
Mentions
Channels
21 December0
20 December0
19 December0
18 December0
17 December0
16 December0
15 December0
14 December0
13 December0
12 December0
11 December0
10 December0
09 December0
08 December0
07 December0
06 December0
05 December+1
04 December0
03 December0
02 December0
01 December0
Channel Posts
1 lot me 24,000 ka profit . Kya aapne bhi Tata tech IPO me apply Kiya tha. Batao batao...

2
TATA Tech IPO 🤑🤑
TATA Tech IPO 🤑🤑
1 000
3
No text...
1 340
4
No text...
1 227
5
No text...
1 221
6
No text...
1 110
7
Importants of Risk Management
Importants of Risk Management
1 019
8
No text...
1 448
9
No text...
1 771
10
No text...
1 665
11
Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏
Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏
1 917
12
https://youtu.be/XaOzxTD4w00?si=O9hW9JI7wjpcVzQP
1 786
13
No text...
1 692
14
No text...
1 761
15
No text...
2 165
16
No text...
2 004
17
No text...
1 825
18
ye baat ko dhyan me rakhna ✍️aapke liye Achha expiry hoga. Agar trade mile toh 50-60 point SL leke trade kariye Target mile toh Trailing Stoploss ka istemal karieye . me abhi Chart nahin dekhunga . me ja raha hoon ..12 baje ke baad milte hain
1 931
19
BAnknifty in 1 minute time frame
1 759
20
45720 important level hai . usko breake karne do . me chata hoon market consolidate kare 11-12 baje ke baad breakout kare toh badhiya hoga .agar trade mile 1st Target 45800 2nd 45900, 46000
1 711