ru
Feedback
Trader Prasant📈

Trader Prasant📈

Открыть в Telegram

✅ QUALITY PERFORMANCE💯 ✅ STOCK MARKET EDUCATION ❤️ ✅ WE ARE NOT SEBI REGISTERED . THIS CHANNEL WILL BE ALL ABOUT OPTION TRADING AND EDUCATIONAL PERPOSE ONLY👍

Больше
1 143
Подписчики
Нет данных24 часа
Нет данных7 дней
Нет данных30 день

Загрузка данных...

Похожие каналы
Нет данных
Возникли проблемы? Пожалуйста, обновите страницу или обратитесь к нашему support-менеджеру .
Облако тегов
Нет данных
Возникли проблемы? Пожалуйста, обновите страницу или обратитесь к нашему support-менеджеру .
Входящие и исходящие упоминания
---
---
---
---
---
---
Привлечение подписчиков
декабрь '24
декабрь '24
+1
в 0 каналах
ноябрь '24
+1
в 0 каналах
Get PRO
октябрь '240
в 0 каналах
Get PRO
сентябрь '240
в 0 каналах
Get PRO
август '240
в 0 каналах
Get PRO
июль '240
в 0 каналах
Get PRO
июнь '240
в 0 каналах
Get PRO
май '240
в 0 каналах
Get PRO
апрель '24
+2
в 0 каналах
Get PRO
март '24
+5
в 0 каналах
Get PRO
февраль '24
+1 178
в 0 каналах
Дата
Привлечение подписчиков
Упоминания
Каналы
21 декабря0
20 декабря0
19 декабря0
18 декабря0
17 декабря0
16 декабря0
15 декабря0
14 декабря0
13 декабря0
12 декабря0
11 декабря0
10 декабря0
09 декабря0
08 декабря0
07 декабря0
06 декабря0
05 декабря+1
04 декабря0
03 декабря0
02 декабря0
01 декабря0
Посты канала
1 lot me 24,000 ka profit . Kya aapne bhi Tata tech IPO me apply Kiya tha. Batao batao...

2
TATA Tech IPO 🤑🤑
TATA Tech IPO 🤑🤑
1 000
3
Нет текста...
1 340
4
Нет текста...
1 227
5
Нет текста...
1 221
6
Нет текста...
1 110
7
Importants of Risk Management
Importants of Risk Management
1 019
8
Нет текста...
1 448
9
Нет текста...
1 771
10
Нет текста...
1 665
11
Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏
Option trading me paisa banana hai toh pehle ye sikho🙏
1 917
12
https://youtu.be/XaOzxTD4w00?si=O9hW9JI7wjpcVzQP
1 786
13
Нет текста...
1 692
14
Нет текста...
1 761
15
Нет текста...
2 165
16
Нет текста...
2 004
17
Нет текста...
1 825
18
ye baat ko dhyan me rakhna ✍️aapke liye Achha expiry hoga. Agar trade mile toh 50-60 point SL leke trade kariye Target mile toh Trailing Stoploss ka istemal karieye . me abhi Chart nahin dekhunga . me ja raha hoon ..12 baje ke baad milte hain
1 931
19
BAnknifty in 1 minute time frame
1 759
20
45720 important level hai . usko breake karne do . me chata hoon market consolidate kare 11-12 baje ke baad breakout kare toh badhiya hoga .agar trade mile 1st Target 45800 2nd 45900, 46000
1 711