uk
Feedback
BRS study point

BRS study point

Відкрити в Telegram

hi friends - Welcome to BRS study point यहां पर UPPSC , UPSSSC ,SSC ETC..... एग्जाम की प्रिपरेशन कराई जाती है । आप सब लोग चैनल को एक बार जरूर share करे ।

Показати більше
1 904
Підписники
-224 години
-97 днів
-3630 днів
Архів дописів
उम्मीद करता हूं एग्जाम आप सब का बहुत ही अच्छा गया होगा क्यू की कंप्यूटर और हिंदी में करीब 42, 42 question अपनी क्लास से ही थे

UPPSC APS exam में बैठने वाले सभी मित्रों को हार्दिक शुभकामनाएं ♥️♥️♥️♥️

आप सब लोग इक बार पूरा इसको पढ़ लिजीयेगा

आप सब लोग अपनी राय जरूर बताएं RO/ARO का कॉम्प्लेट बुक सॉल्यूशन With PDf कराया जाए या नहीं
Anonymous voting

UPPSC APS ka GS complete ho gaya . Iske sath hi computer aur Hindi ka v syllabus complete Kara Diya diya hai . Aur sabki pdf v de di gayi hai 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

aps Indian geography part 2 complete.pdf

History ki pdf Diya gaya hai aap log plss recheck kr liya kariye

History part 3

History part 2

History part 1

Aps Indian geography 500 questions part 1..pdf

Aur Jo Indian geography hai Mai uski pdf aaj aapko provide Kara dunga aap chahe to ek baar revise kr sakte hai

1.56 KB

Aaj history ko complete Kiya jayega ..... Chahe shubah q n ho jaye....

Aps Modern History.pdf

Aps Medieval History.pdf