ch
Feedback
BRS study point

BRS study point

前往频道在 Telegram

hi friends - Welcome to BRS study point यहां पर UPPSC , UPSSSC ,SSC ETC..... एग्जाम की प्रिपरेशन कराई जाती है । आप सब लोग चैनल को एक बार जरूर share करे ।

显示更多
1 904
订阅者
-224 小时
-97 天
-3630 天
帖子存档
उम्मीद करता हूं एग्जाम आप सब का बहुत ही अच्छा गया होगा क्यू की कंप्यूटर और हिंदी में करीब 42, 42 question अपनी क्लास से ही थे

UPPSC APS exam में बैठने वाले सभी मित्रों को हार्दिक शुभकामनाएं ♥️♥️♥️♥️

आप सब लोग इक बार पूरा इसको पढ़ लिजीयेगा

आप सब लोग अपनी राय जरूर बताएं RO/ARO का कॉम्प्लेट बुक सॉल्यूशन With PDf कराया जाए या नहीं
Anonymous voting

UPPSC APS ka GS complete ho gaya . Iske sath hi computer aur Hindi ka v syllabus complete Kara Diya diya hai . Aur sabki pdf v de di gayi hai 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

aps Indian geography part 2 complete.pdf

History ki pdf Diya gaya hai aap log plss recheck kr liya kariye

History part 3

History part 2

History part 1

Aps Indian geography 500 questions part 1..pdf

Aur Jo Indian geography hai Mai uski pdf aaj aapko provide Kara dunga aap chahe to ek baar revise kr sakte hai

1.56 KB

Aaj history ko complete Kiya jayega ..... Chahe shubah q n ho jaye....

Aps Modern History.pdf

Aps Medieval History.pdf