ru
Feedback
ⵌᏰꪊረረꪗ ग्राम।~⚚

ⵌᏰꪊረረꪗ ग्राम।~⚚

Открыть в Telegram

Больше
Страна не указанаКатегория не указана
1 325
Подписчики
+1424 часа
+1077 дней
+56030 дней
Архив постов
Betha hu wp

Ao yr tum wp ao

Tu answer kb dega gourav ke sawal k

Acha kidr pkda?

Proof ey koi

Hn yoto hu hi esliye etna dino se me arcon ko pkd pkd ke pelra

Gareeb ko dusra phone kon diya chacha ya tau? Ya mamu

Dusre phone me hi h

Dikh raha wo toh loyal boy

Hona bhe chahiye

Fast bcz der ny

Eww apki trha nhi hu na jo etna gir jau

Shyd aunty ji ko sexting ki zarurat hai

Krke dikhao Yd krow Past me kiska nmbr diya tha

Chhoro mood kharab ny karna aur mujhe aur hoga bhi ny mood kharab uske liye hota hai jo special ho