ch
Feedback
ⵌᏰꪊረረꪗ ग्राम।~⚚

ⵌᏰꪊረረꪗ ग्राम।~⚚

前往频道在 Telegram

显示更多
未指定国家未指定类别
1 325
订阅者
+1424 小时
+1077
+56030
帖子存档
Ao yr tum wp ao

Tu answer kb dega gourav ke sawal k

Acha kidr pkda?

Hn yoto hu hi esliye etna dino se me arcon ko pkd pkd ke pelra

Gareeb ko dusra phone kon diya chacha ya tau? Ya mamu

Dusre phone me hi h

Dikh raha wo toh loyal boy

Hona bhe chahiye

Fast bcz der ny

Eww apki trha nhi hu na jo etna gir jau

Shyd aunty ji ko sexting ki zarurat hai

Krke dikhao Yd krow Past me kiska nmbr diya tha

Chhoro mood kharab ny karna aur mujhe aur hoga bhi ny mood kharab uske liye hota hai jo special ho