es
Feedback
Agents of UPSC CAPF & CDS

Agents of UPSC CAPF & CDS

Ir al canal en Telegram

➡️One stop solution To be an officer 💫👮 ➡️Specially designed for CAPF EXAM ➡️Many question series with reliable explanation @AgentsUPSC @PunNisheR123 ➡️CDS CAPF NDA 🌟🌟🌟 ▪️︎ UPSC PYQ'S analysis and repeated themes ▪️︎ Newspaper analysis

Mostrar más
6 171
Suscriptores
-224 horas
-117 días
-2130 días
Archivo de publicaciones
All the best brothers❤️ and sisters 🎀
All the best brothers❤️ and sisters 🎀

❤️‍🔥🎀

Hnji to kaise ho sare ?🌸 Nervous feel kar rahe honge !! Dimag blank feel ho RHA hoga ya kuch nahi padha aisa lag rha hoga . Just relax!!!!!!!☘️☘️☘️ This is obvious yar , Exam se pahle sabko anxiety hoti hai , after all this is something for which we have been preparing for a long time ... So just be confident and have faith in yourself ..🍃 🌴Aapne sachme acha kiya hai , Mehnat ki hai . So remain calm and relax karo bas aaj aur kal hi bacha hai .☁️🌨️ Aaram se achi sleep lo , mind fresh rakho faltu stress nahi lena hai . 🌸Paper ka agar koi portion tough hai to koi sa aasan bhi hoga .The point is paper is always balanced. 🌸Aapko aappke favourite section se start krna hai paper . 10-20 question solve karke omr filling karni hai fir same repeat. Puri aakhri me nahi rkhna else panic ho jaoge aur omr bharte time Puri attentiveness ke Sath fill krna hai . 🌳English me 115+ question attempt karne hi hai . 🌳Gs me try 70 something. So aap logo ke sath is CDS 1 2026 ka safar yahi end hota hai . I really pray yar aapka isi wali cycle me ho jaye aur nikalo aap bas yha se❤️ Vaise we are not any educator or coaching but fir bhi yar wo hota hai na ek bond vesa kuch samjh lo aaap . ⛰️So, hope humne jo chize provide ki thi aur help karne ki try ki thi usee shayad kuch help mili ho . 🌸If it was worth it please give feedback to us , that really means a lot really matters a lot. Like matlab yar bol nahi pa rha but ...... 🫶 It's all up to you please achaa bura jaisa laga ho wo bata ke jaiyega . Wishing you a tons of best wishes ✨ and success yaro ❤️ ~CDS wala admin , owner and all admins of agents of Upsc capf cds

Padh rahe ho na ??

Indian_Constitution_Ashish_Puru_First_Step_Nov_5 pptx.pdf40.15 MB

+1
UPSC CSE PYQ(2025-2011) Series_A.pdf171.06 MB

+7
CAP-2026 - Economy.pdf9.04 MB

Isse kuch nahi hoga but aaplog revision karte raho Just 3 days more champ ⚜️

सब कंट्रोल में है। 😐
सब कंट्रोल में है। 😐

System Hang 👽

ये क्या हो रहा है भाई 😭,
ये क्या हो रहा है भाई 😭,

ChatGPT ka premium h kisi ke pas 😭

Inko bas download mat karna padhna bhi hai

Owner sab copyright ©️ lake hi manoge kya 😶😕

+8
UDAAN 2026_Medieval History_ Hindi_E-Book.pdf22.73 MB

ECONOMIC HINDI BOOKLET (2).pdf82.73 MB

“Hey everyone, just a heads-up—these e-books will be deleted in a few hours due to copyright issues. Don’t forget to download or save it!”

Hindi E Book

+6
UDAAN_2026_Indian_Geography,_Human_&_Economic_Geography_Hindi_E.pdf39.63 MB