ar
Feedback
Agents of UPSC CAPF & CDS

Agents of UPSC CAPF & CDS

الذهاب إلى القناة على Telegram

➡️One stop solution To be an officer 💫👮 ➡️Specially designed for CAPF EXAM ➡️Many question series with reliable explanation @AgentsUPSC @PunNisheR123 ➡️CDS CAPF NDA 🌟🌟🌟 ▪️︎ UPSC PYQ'S analysis and repeated themes ▪️︎ Newspaper analysis

إظهار المزيد
6 170
المشتركون
-224 ساعات
-117 أيام
-2130 أيام
أرشيف المشاركات
Just one week to go for CDS exam☘️ Bas is week sab chizo se dur raho aur khud ke liye do ye one week . 🪷One week , one life🎀 , one goal 🪖 This week should be best week of your life mehnat wise Hope aap sab acha karo❤️🌸 Or list me aapka name ho ✨ Remember युद्ध तो अभ्यास के दौरान जीते जाते हैं⚔️⚔️ युद्ध वाले दिन तो केवल प्रमाण दिए जाते हैं🔥🔥

Reels dekh ke time pass kar rage the na 😡😡😡😡 Chup chap padho vrna 🔪🔪🔪
Reels dekh ke time pass kar rage the na 😡😡😡😡 Chup chap padho vrna 🔪🔪🔪

Eastern ghats and Sahyadri 🏔️⛰️🗻
+1
Eastern ghats and Sahyadri 🏔️⛰️🗻

🌿🦚❄️🫧
🌿🦚❄️🫧

Dekh liye admit card??

बादल💭☁️⛈️⛈️🌨️
+2
बादल💭☁️⛈️⛈️🌨️

Abe jab private share itte log karte to reaction aur feedback kahi nahi dete 🥲. Feedback de dena yar pls😔🥹

Economics imp topics

739.pdf2.20 MB

Economics imp topics

Finance commision ✨
Finance commision ✨

🌸✨🌸
🌸✨🌸

Ghaplebazi on top mittr😎😎
Ghaplebazi on top mittr😎😎

photo content

photo content

// Gulf Cooperation Council // ✅ 1981, 6 Member (Arab Countries) ✅ S Arabia, UAE, OMAN, Kuwait, Qatar, Bahrain ✅ As a respons
// Gulf Cooperation Council // ✅ 1981, 6 Member (Arab Countries) ✅ S Arabia, UAE, OMAN, Kuwait, Qatar, Bahrain ✅ As a response to IRAN-IRAQ War in 1981 ✅ Iran, Iraq -- ❌ (Not Member of it) #IR

image_2025-11-05_18-33-28.png2.36 KB

Ayni air base is in Dushanbe, Tajikistan. It was India's only overseas military facility , jo news me bbhi rha tha as humne vha se withdraw kar liye troops . 🌸Aaj ke liye Kafi itta ab revision karna Beth ke Reels mat scroll krne lag jana

Which is world's highest air base
Anonymous voting