6 291
Subscribers
+5424 hours
+1247 days
+46930 days
Posts Archive
Jaise hi withdrawal milna bnd hoga message krunga mera continue lga hai
Delete maar raha jo vhi withdrawal lagaye 5 refer krke hi lagaye kyuki stqr sirf 15 hi milege kitne ka vbu lagao
Abhi tak ka sabse sahi star bot hai ye instant Withdrawal 9000+ fund
BOT Ready hai Agar me chahu to abhi launch kr du pr me nahi chahata ki tum log 5-10 refer krke kisi ke account ko report Maro aur wo ban na ho
Tum sabko pta hai me kaise cheeje banata hu jo bol deta hu usse achi hi bna kr deta hu isliye maine aaj 7 se 8 apne telegram account pr report kri hai ab pta chal jayege 48 hours mtlb 2 din me ki kon kon se account ban hote hai fir usi hishab se launch krunga tab tak apne reaction bhejte raho ache ache jab Tak info bot se kaam chalao sirf 2 Din rukna hai reason telegram report 24 se 48 hours me confirmation ho jata hai isliye
Dosto banning bot me koi stock ka jhanjat na hai don,t worry
Yaha file dalwa raha hu plus ek card uske liye refer ki need nahi hogi sirf open krke chod do
Abhi time hai open krke rakho 2min me bta dunga kitne aur telegram ke liye dollar bacha hai
πππ
ππππππ HACK:
π π’π¨π₯ π’πππππππ π§π π£π₯ππ ππ¨π ππ’π§ π
π’ ππ’π§ https://t.me/Iffreepremium_bot?start=7595917201 π«
π’α΄α΄α΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ α΄α΄α΄α΄ΚΚΚ κ°Κα΄α΄ α΄κ±ΙͺΙ΄Ι’ α΄α΄Κ Κα΄α΄ Κα΄κ°α΄ΚΚα΄Κ κ±Κκ±α΄α΄α΄ π
β
ππΌππ ππΌππ πΌππΏ ππΌππ β
π π’π¨π₯ π’πππππππ π§π π£π₯ππ ππ¨π ππ’π§ π
π’ ππ’π§ https://t.me/Iffreepremium_bot?start=6346250222 π«
π’α΄α΄α΄α΄ α΄Κα΄α΄Ιͺα΄α΄ α΄α΄α΄α΄ΚΚΚ κ°Κα΄α΄ α΄κ±ΙͺΙ΄Ι’ α΄α΄Κ Κα΄α΄ Κα΄κ°α΄ΚΚα΄Κ κ±Κκ±α΄α΄α΄ π
β
ππΌππ ππΌππ πΌππΏ ππΌππ β
Api ko apna code bhej diya aur pucha ye code jaisa hai to dekh lo kya bol rhaa hai ai ne vhi bol diya π«΅
BAHUT BADI KHUS KHABRI REAL ACCOUNT BAN KRKE DEKH LIYA WORKING HAI BANNING BOT FULLY READY TUM LOGO KE LIYE 30 RUPAYE KA DUSRI COUNTRY KA TELEGRAM SIRF 3 HOURS ME BAN HO GYA BOT KI HELP SE RAAT ME BANNING BOT LAUNCHED KRWA DUNGA JISSE EK VHI ISSUE DEKHNE KO NA MILE AB RAHI BAAR TELEGRAM PREMIUM BOT KI USKE LIYE APNE SABHI TEAM AUR KUCH BADE CHANNEL HAI UNKI HELP LENI PD RAHI HAI SAB MILKR LAUNCH KR RAHE HAI BOT UNKA HAI CREDITS CARD MERA HAI AUR TEAM VHI MERI HI HAI CHANNEL GROUO SAB KUCH PIN KRKE RAKHO BS
Abhi mere ko koi message mt kro me tum logo ke message dekhu ya bot launch ki tayyari kru
Channel pin krke rakh lo abhi me banning bot ready kr raha fir 12 baje telegram premium bot team ke sath launch krunga aur kal banning bot yaad rahe 12 baje ke aas paas kahi mt Jana
