fa
Feedback
𝐑𝐓𝐅 𝐆𝐀𝐌𝐈𝐍𝐆 HACK

𝐑𝐓𝐅 𝐆𝐀𝐌𝐈𝐍𝐆 HACK

رفتن به کانال در Telegram
6 291
مشترکین
+5424 ساعت
+1247 روز
+46930 روز
آرشیو پست ها
Jaise hi withdrawal milna bnd hoga message krunga mera continue lga hai

Me delete kr ehaa hua ab ye loot fir mt bolnw

Delete maar raha jo vhi withdrawal lagaye 5 refer krke hi lagaye kyuki stqr sirf 15 hi milege kitne ka vbu lagao

Loot pao to le lo

Abhi tak ka sabse sahi star bot hai ye instant Withdrawal 9000+ fund

BOT Ready hai Agar me chahu to abhi launch kr du pr me nahi chahata ki tum log 5-10 refer krke kisi ke account ko report Maro aur wo ban na ho Tum sabko pta hai me kaise cheeje banata hu jo bol deta hu usse achi hi bna kr deta hu isliye maine aaj 7 se 8 apne telegram account pr report kri hai ab pta chal jayege 48 hours mtlb 2 din me ki kon kon se account ban hote hai fir usi hishab se launch krunga tab tak apne reaction bhejte raho ache ache jab Tak info bot se kaam chalao sirf 2 Din rukna hai reason telegram report 24 se 48 hours me confirmation ho jata hai isliye

Dosto banning bot me koi stock ka jhanjat na hai don,t worry

Stock khatam

Yaha file dalwa raha hu plus ek card uske liye refer ki need nahi hogi sirf open krke chod do

Open krke rakh lo fir der mt Krna

Abhi time hai open krke rakho 2min me bta dunga kitne aur telegram ke liye dollar bacha hai

𝐑𝐓𝐅 𝐆𝐀𝐌𝐈𝐍𝐆 HACK: 😎 𝗢𝗨𝗥 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟 𝗧𝗚 𝗣𝗥𝗘𝗠𝗜𝗨𝗠 𝗕𝗢𝗧 😎 😢 𝗕𝗢𝗧 https://t.me/Iffreepremium_bot?start=7595917201  🛫 🟢ᴛᴀᴋᴇ ᴘʀᴇᴍɪᴜᴍ ᴛᴏᴛᴀʟʟʏ ꜰʀᴇᴇ ᴜꜱɪɴɢ ᴏᴜʀ ʙᴏᴛ ʀᴇꜰᴇʀʀᴀʟ ꜱʏꜱᴛᴇᴍ 🔊      ✅  𝙀𝘼𝙎𝙔 𝙁𝘼𝙎𝙏 𝘼𝙉𝘿 𝙎𝘼𝙁𝙀  ✅

Lo jldi jldi lo sab

😎 𝗢𝗨𝗥 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟 𝗧𝗚 𝗣𝗥𝗘𝗠𝗜𝗨𝗠 𝗕𝗢𝗧 😎 😢 𝗕𝗢𝗧 https://t.me/Iffreepremium_bot?start=6346250222  🛫 🟢ᴛᴀᴋᴇ ᴘʀᴇᴍɪᴜᴍ ᴛᴏᴛᴀʟʟʏ ꜰʀᴇᴇ ᴜꜱɪɴɢ ᴏᴜʀ ʙᴏᴛ ʀᴇꜰᴇʀʀᴀʟ ꜱʏꜱᴛᴇᴍ 🔊      ✅  𝙀𝘼𝙎𝙔 𝙁𝘼𝙎𝙏 𝘼𝙉𝘿 𝙎𝘼𝙁𝙀  ✅

Api ko apna code bhej diya aur pucha ye code jaisa hai to dekh lo kya bol rhaa hai ai ne vhi bol diya 🫵
Api ko apna code bhej diya aur pucha ye code jaisa hai to dekh lo kya bol rhaa hai ai ne vhi bol diya 🫵

BAHUT BADI KHUS KHABRI REAL ACCOUNT BAN KRKE DEKH LIYA WORKING HAI BANNING BOT FULLY READY TUM LOGO KE LIYE 30 RUPAYE KA DUSRI COUNTRY KA TELEGRAM SIRF 3 HOURS ME BAN HO GYA BOT KI HELP SE RAAT ME BANNING BOT LAUNCHED KRWA DUNGA JISSE EK VHI ISSUE DEKHNE KO NA MILE AB RAHI BAAR TELEGRAM PREMIUM BOT KI USKE LIYE APNE SABHI TEAM AUR KUCH BADE CHANNEL HAI UNKI HELP LENI PD RAHI HAI SAB MILKR LAUNCH KR RAHE HAI BOT UNKA HAI CREDITS CARD MERA HAI AUR TEAM VHI MERI HI HAI CHANNEL GROUO SAB KUCH PIN KRKE RAKHO BS

Abhi mere ko koi message mt kro me tum logo ke message dekhu ya bot launch ki tayyari kru

Channel pin krke rakh lo abhi me banning bot ready kr raha fir 12 baje telegram premium bot team ke sath launch krunga aur kal banning bot yaad rahe 12 baje ke aas paas kahi mt Jana