πππππ π πππππππππππ
Open in Telegram
πππππ πππππππππ ππππ πππππππ ππ πππππππ π ππ ππππππ πππππππ πππππππ
Show more1 813
Subscribers
-224 hours
-427 days
-14230 days
Posts Archive
Etpl match no - 8
DG Vs ECR
Winner Dublin (DG)
1 limit se khake aao πͺβ€οΈ
Full power se low lgega toh or khayenge
Chukna nhi hai
Open rate hi 50p mil rha hai
π
Dabake khawo
Cpl ka match kheloge ?
Central Delhi khawo
West Delhi plus kro
40p rate hai
1 limit se khawo
2.5 limit plus kro wdl daily
Jeet hamari hogi
Jackpot ke sth
West Delhi win kro
70p hai khawo
1 limit se low pe or khana β€οΈ
Aankh mood ke khawo jeet hamari hogi
Kal Se Is Channel Pe Cricket Matches Aayenge
Delhi League
Tnpl
Kpl
Cpl
Inme Se Jo Sure Lagega Woh Mai Channel Pe Aapko Information Mil jayegi
Stay Tuned β€οΈβ€οΈβ€οΈ
Kal se yaha be cricket aayegi
Delhi leauge
Tnpl
Kpl
Cpl inme se jo sure lage dunga stay tuned βοΈ
70p Entry Rete Se 30p Favourite Martin ..
Book Set Cashout Both Side. βπ»βπ»
Market Ke Under Naam Yad Rakhna Diya Malik βπ»βπ»π«°π»
ImprudentRules In Tennis
Rule= Entry Rete Khi Se Bhi Ho Aap Ko Hamesa Bet Place Kr Leni H Jha Rete Mile Vha..π
Rule2= Aap Ko Loss Hamesa 0Kr Ke Chlna H 70p Se 50p Ke Bich ..
Rule3= Ager Plyar medical Timeout Le To Us Time Jo Rete Ho Exit Kar Lena Chiye Kyu Ki Us Match Ke Under Aage Bhaw Nhi Milega.
Rule4= Diya Malik Kbhi Ye Nhi Bolti Ki Aap NoN Cutting Paly Kro Hamesa Book Set Kr Ke Chalna H Both Side ....
Rule5= Hamesa Toda Toda Profit Nikalo Jayda Lalac Nhi
Always Follow This Rules...ππ
#Diya_malik
Running Tennis Match
Martin Win π Kro
Entry Kro Yha Se Sb bindas βοΈπ»
HELLO DOSTO I AM YOUR AYUSH MUJHE EK GANDU KI GAAND FAARNA HAI YEAH USKA NUMBER HAI
9753506822
KHUSHAL GANDU KI GAALI SPAM KARDO MESSAGE PE
MAI OUT OFF STATION HU ISLIYE MATCH NHI AA PA RAHE AATE HI MATCH DUNGA STAY TUNED
Subh ratri β€οΈ
Kalse joining hai so raatko matches krte hai
Limit ready rkhna apna..π₯π₯
Jeet Mubarak sabko..β€οΈβ€οΈ
25p se 97p fav hammβ€οΈβ€οΈ
Akira win karo..βπΌβπΌ
Abdullah lay karo 25p
IMPORTANT!!!
Apni ID ke amount ko 5 Part M Divide Krlo...
Agar Kisi bhai ke ID M 50k Hai To aapki Ek Limit Hui 10k...
Limit Wise khelna H Sbhi ko..
Extra Limit Jb Tak M Naa Bolu To Kisi Bhai Ko Nhi Jana...
ID ko 5 Part M Divide kar Lo usko 10 Limit Tak lekar chalte H βοΈβ€οΈ
Milte hai 2 baje aaj kuch dhamakedar matches ke sath...
2.30 baje se pehle sab apna limit ready krke rkhna...
Aaj holiday h so jyda matches nhi dunga , only ghoda match honge aaj...π₯π₯
