𝐀𝐘𝐔𝐒𝐇 𝐗 𝐏𝐑𝐄𝐃𝐈𝐂𝐓𝐈𝐎𝐍𝐒
رفتن به کانال در Telegram
𝐃𝐀𝐈𝐋𝐘 𝐒𝐔𝐑𝐄𝐒𝐇𝐎𝐓𝐒 𝐓𝐇𝐈𝐒 𝐂𝐇𝐀𝐍𝐍𝐄𝐋 𝐈𝐒 𝐂𝐑𝐄𝐀𝐓𝐄𝐃 𝐅𝐎𝐑 𝐒𝐏𝐎𝐑𝐓𝐒 𝐌𝐀𝐓𝐂𝐇𝐄𝐒 𝐁𝐄𝐓𝐓𝐈𝐍𝐆
نمایش بیشتر1 813
مشترکین
-224 ساعت
-427 روز
-14230 روز
آرشیو پست ها
1 812
Etpl match no - 8
DG Vs ECR
Winner Dublin (DG)
1 limit se khake aao 💪❤️
Full power se low lgega toh or khayenge
Chukna nhi hai
Open rate hi 50p mil rha hai
👍
Dabake khawo
1 812
Central Delhi khawo
West Delhi plus kro
40p rate hai
1 limit se khawo
2.5 limit plus kro wdl daily
Jeet hamari hogi
Jackpot ke sth
1 812
West Delhi win kro
70p hai khawo
1 limit se low pe or khana ❤️
Aankh mood ke khawo jeet hamari hogi
1 812
Kal Se Is Channel Pe Cricket Matches Aayenge
Delhi League
Tnpl
Kpl
Cpl
Inme Se Jo Sure Lagega Woh Mai Channel Pe Aapko Information Mil jayegi
Stay Tuned ❤️❤️❤️
1 812
Kal se yaha be cricket aayegi
Delhi leauge
Tnpl
Kpl
Cpl inme se jo sure lage dunga stay tuned ✍️
1 812
70p Entry Rete Se 30p Favourite Martin ..
Book Set Cashout Both Side. ✌🏻✌🏻
Market Ke Under Naam Yad Rakhna Diya Malik ✌🏻✌🏻🫰🏻
1 812
ImprudentRules In Tennis
Rule= Entry Rete Khi Se Bhi Ho Aap Ko Hamesa Bet Place Kr Leni H Jha Rete Mile Vha..👆
Rule2= Aap Ko Loss Hamesa 0Kr Ke Chlna H 70p Se 50p Ke Bich ..
Rule3= Ager Plyar medical Timeout Le To Us Time Jo Rete Ho Exit Kar Lena Chiye Kyu Ki Us Match Ke Under Aage Bhaw Nhi Milega.
Rule4= Diya Malik Kbhi Ye Nhi Bolti Ki Aap NoN Cutting Paly Kro Hamesa Book Set Kr Ke Chalna H Both Side ....
Rule5= Hamesa Toda Toda Profit Nikalo Jayda Lalac Nhi
Always Follow This Rules...👆👆
#Diya_malik
1 812
HELLO DOSTO I AM YOUR AYUSH MUJHE EK GANDU KI GAAND FAARNA HAI YEAH USKA NUMBER HAI
9753506822
KHUSHAL GANDU KI GAALI SPAM KARDO MESSAGE PE
1 812
MAI OUT OFF STATION HU ISLIYE MATCH NHI AA PA RAHE AATE HI MATCH DUNGA STAY TUNED
1 812
Subh ratri ❤️
Kalse joining hai so raatko matches krte hai
Limit ready rkhna apna..🔥🔥
1 812
IMPORTANT!!!
Apni ID ke amount ko 5 Part M Divide Krlo...
Agar Kisi bhai ke ID M 50k Hai To aapki Ek Limit Hui 10k...
Limit Wise khelna H Sbhi ko..
Extra Limit Jb Tak M Naa Bolu To Kisi Bhai Ko Nhi Jana...
ID ko 5 Part M Divide kar Lo usko 10 Limit Tak lekar chalte H ✍️❤️
Milte hai 2 baje aaj kuch dhamakedar matches ke sath...
1 812
2.30 baje se pehle sab apna limit ready krke rkhna...
Aaj holiday h so jyda matches nhi dunga , only ghoda match honge aaj...🔥🔥
