899
Subscribers
No data24 hours
No data7 days
No data30 days
Posts Archive
(1) 2X , 3X , 4X ,wala signal chaiye?
(2) 10X , 15X , 20X , 30X wala signal chaiye ?
Withdrawal problem,
Deposit problem,
Ya withdrawal karna chahta hai to contact karo - @PrinceAdi0
Graph change ho raha hai abhi or signal nahi dunga, abhi jo signal diya hai = 4 pass hua hai 1 Miss geya
