en
Feedback
🌹🥀Unspoken feelings💘💔

🌹🥀Unspoken feelings💘💔

Closed channel
1 015
Subscribers
No data24 hours
-77 days
-4030 days
Attracting Subscribers
August '25
August '25
+5
in 1 channels
July '25
+10
in 0 channels
Get PRO
June '25
+26
in 1 channels
Get PRO
May '25
+46
in 0 channels
Get PRO
April '25
+46
in 0 channels
Get PRO
March '25
+135
in 0 channels
Get PRO
February '25
+22
in 2 channels
Get PRO
January '25
+69
in 3 channels
Get PRO
December '24
+76
in 2 channels
Get PRO
November '24
+213
in 1 channels
Get PRO
October '24
+260
in 3 channels
Get PRO
September '24
+96
in 3 channels
Get PRO
August '24
+159
in 3 channels
Get PRO
July '24
+116
in 2 channels
Get PRO
June '24
+132
in 0 channels
Get PRO
May '24
+145
in 3 channels
Get PRO
April '24
+143
in 2 channels
Get PRO
March '24
+151
in 2 channels
Get PRO
February '24
+149
in 2 channels
Get PRO
January '24
+171
in 1 channels
Get PRO
December '23
+221
in 2 channels
Date
Subscriber Growth
Mentions
Channels
27 August0
26 August0
25 August0
24 August0
23 August+1
22 August+1
21 August+1
20 August0
19 August0
18 August0
17 August0
16 August+1
15 August+1
14 August0
13 August0
12 August0
11 August0
10 August0
09 August0
08 August0
07 August0
06 August0
05 August0
04 August0
03 August0
02 August0
01 August0
Channel Posts
https://t.me/obstinacygirl Join ho jana... Mrng me unspoken chnl dlt milega

2
Join kr lena.. Wha kbhi kbhi bakbak kr lungi.. Tm sun lena
21
3
Or jin logo ko dur kri hu khud se. Unhe abhi lgra hoga ki m dhokha di hu🙂.. Bura kri unke sath.. But aage jakr aapko khud smjh ayega ki m shi kri abhi hi apse dur hokr 🙂.. Hmesa khush rhna
27
4
To ye bta du.. Ye koi nudes wagera ke regarding nhi h... Kuch alg hi h.. Bht lmbi story h.. M ni bta skti utna😭
27
5
Or hn... Blackmail ka sb puch rhe ho
27
6
https://t.me/obstinacygirl
27
7
Thik h 😭😭.. Sirf ye chnl rkhungi... Baki Sare dlt krungi hi.. To ispe rhna jise v mere sath rhna h
27
8
Fir chnl dlt ho jayega
29
9
10 bje tk ka hi tym h apke pass
29
10
I promise
30
11
@crystal_heart03 dm me de skte ho.... Jitna sunana h suna skte ho.. M kisi ke v msg chnl me post ni krungi
30
12
Ryt?
31
13
To... Ab.. Galiya dene ka mn ho rha hoga 🌚
31
14
Ab smjh gye hoge ki real me kristy h ksi
31
15
Acha chlo.. Bht kahaniya sun liye
29
16
Tbh... Idk why.. But.. M sbko khud se dur kr di kch na kch reason dekr
30
17
But m ise v dur kr di khud se
30
18
Bht pyr krti h wo merse... Us ldke se v jyada
30
19
Bht pyri h wo
30
20
Tm sb jitna soxh v ni skte usse v jyada buri hu m
30