uz
Feedback
🌹🥀Unspoken feelings💘💔

🌹🥀Unspoken feelings💘💔

Yopiq kanal

❤‍🔥OWNER :- kristy 🔥 https://t.me/obstinacygirl

Ko'proq ko'rsatish
1 015
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-77 kun
-4030 kun
Obunachilarni jalb qilish
Avgust '25
Avgust '25
+5
1 kanalda
Iyul '25
+10
0 kanalda
Get PRO
Iyun '25
+26
1 kanalda
Get PRO
May '25
+46
0 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+46
0 kanalda
Get PRO
Mart '25
+135
0 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+22
2 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+69
3 kanalda
Get PRO
Dekabr '24
+76
2 kanalda
Get PRO
Noyabr '24
+213
1 kanalda
Get PRO
Oktabr '24
+260
3 kanalda
Get PRO
Sentabr '24
+96
3 kanalda
Get PRO
Avgust '24
+159
3 kanalda
Get PRO
Iyul '24
+116
2 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+132
0 kanalda
Get PRO
May '24
+145
3 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+143
2 kanalda
Get PRO
Mart '24
+151
2 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+149
2 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+171
1 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+221
2 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
27 Avgust0
26 Avgust0
25 Avgust0
24 Avgust0
23 Avgust+1
22 Avgust+1
21 Avgust+1
20 Avgust0
19 Avgust0
18 Avgust0
17 Avgust0
16 Avgust+1
15 Avgust+1
14 Avgust0
13 Avgust0
12 Avgust0
11 Avgust0
10 Avgust0
09 Avgust0
08 Avgust0
07 Avgust0
06 Avgust0
05 Avgust0
04 Avgust0
03 Avgust0
02 Avgust0
01 Avgust0
Kanal postlari
https://t.me/obstinacygirl Join ho jana... Mrng me unspoken chnl dlt milega

2
Join kr lena.. Wha kbhi kbhi bakbak kr lungi.. Tm sun lena
21
3
Or jin logo ko dur kri hu khud se. Unhe abhi lgra hoga ki m dhokha di hu🙂.. Bura kri unke sath.. But aage jakr aapko khud smjh ayega ki m shi kri abhi hi apse dur hokr 🙂.. Hmesa khush rhna
27
4
To ye bta du.. Ye koi nudes wagera ke regarding nhi h... Kuch alg hi h.. Bht lmbi story h.. M ni bta skti utna😭
27
5
Or hn... Blackmail ka sb puch rhe ho
27
6
https://t.me/obstinacygirl
27
7
Thik h 😭😭.. Sirf ye chnl rkhungi... Baki Sare dlt krungi hi.. To ispe rhna jise v mere sath rhna h
27
8
Fir chnl dlt ho jayega
29
9
10 bje tk ka hi tym h apke pass
29
10
I promise
30
11
@crystal_heart03 dm me de skte ho.... Jitna sunana h suna skte ho.. M kisi ke v msg chnl me post ni krungi
30
12
Ryt?
31
13
To... Ab.. Galiya dene ka mn ho rha hoga 🌚
31
14
Ab smjh gye hoge ki real me kristy h ksi
31
15
Acha chlo.. Bht kahaniya sun liye
29
16
Tbh... Idk why.. But.. M sbko khud se dur kr di kch na kch reason dekr
30
17
But m ise v dur kr di khud se
30
18
Bht pyr krti h wo merse... Us ldke se v jyada
30
19
Bht pyri h wo
30
20
Tm sb jitna soxh v ni skte usse v jyada buri hu m
30