Solution hub 2
Open in Telegram
Hi all Welcome to my channel here you will get all match prediction for free with entries along with session
Show more1 002
Subscribers
No data24 hours
-77 days
-2430 days
Posts Archive
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main Sobo Mumbai Falcons ka Match pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj Pakistan vs Australia aur Mumbai T20 League ka Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main Eagle Thane Strikers Match Bookset pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj West Indies vs Sri Lanka, West Indies Women's vs Pakistan Women's, Mumbai T20 League aur Ireland Provisional Cup ke Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main India Women's Match Bookset pass aur Session pass jisko kamana hai paid main join ho jao
