Solution hub 2
Open in Telegram
Hi all Welcome to my channel here you will get all match prediction for free with entries along with session
Show more1 002
Subscribers
No data24 hours
-77 days
-2430 days
Posts Archive
1 002
Paid main North Mumbai Panthers ka Match pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj Pakistan vs Australia, England Women's vs India Women's, Mumbai T20 League, Asian Legends T20 League aur Ireland IP T20 League ke Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main Eagle Thane Strikers ka Match pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj Ireland Women's vs West Indies Women's ka Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Paid main IPL 2026 main 72 Matches main se 62 Matches pass huye hai aur Winning Percentage 86.11 % ka hai jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Paid main Royal Challengers Bengaluru Match aur Cup Winner pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Paid main Durham Women's ka Unlimited limit life time loss recovery jackpot match pass jisko kamana hai paid main join ho jao
1 002
Aaj IPL ka Final Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
1 002
Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jaoππππ
1 002
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega
Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega
Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join hongeπππππ
@Solurionhub2442
1 002
Aaj IPL ka Final Match hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only ππππ
