en
Feedback
𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

Closed channel

AUTO REQUEST BOT ADDED DONE ✅💀𝗢𝗪𝗡𝗘𝗥 = @Shikariya_65_shikari🔎

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
5 710
Subscribers
+7724 hours
+1 6317 days
+3 44730 days
Posts Archive
Meri bhi id banned ho gyi enjoy kro 😂😂😂

HAPPY PERMANENT BAN DAY 🥳 Bala user and abcd user🤣

Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘
Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘

Jao carding buy krlo ek dam mast h shoping accha kr skate ho and ff me top-up bhi

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

Jao carding buy krlo aur shoping kro and top-up kro 🤗😘♥️setup bhi Carding khridne pe mil jayega udhar

50 comment complete ✅ ho gya h like complete ✅ kro jake fast ⏩

Jao carding buy krlo aur shoping kro and top-up kro 🤗😘♥️setup bhi Carding khridne pe mil jayega udhar

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

👉 𝐂ᴏᴍᴇ𝗕ᴀᴄᴋ 𝐒ᴏᴏɴ 💀 𝐈ɴ 𝐓ʜᴇ 𝗢ʟᴅ 𝐒ᴛʏʟᴇ 𝐖𝐚𝐢𝐭  𝐅𝐨𝐫  𝐍𝐞𝐰  𝐔𝐩𝐝𝐚𝐭𝐞  & 𝐀𝐥𝐰𝐚𝐲𝐬 𝐎𝐧 𝐘𝐨𝐮𝐫 𝐓𝐞𝐥𝐞𝐠𝐫𝐚𝐦 𝐍𝐨𝐭𝐢𝐟𝐢𝐜𝐚𝐭𝐢𝐨𝐧 🌟 http://oggyprimecc.netlify.app http://oggyprimecc.netlify.app 100% TRUSTED CARD SELLING WEBSITE ✅

Bala mod se kis kis logo ki id banned hui h permanent 🥲😭
Anonymous voting

Jao carding buy krlo aur shoping kro and top-up kro 🤗😘♥️

Aur iske channel se leave aur cancel krte rho hahah 😂

Abh ek baar sabh hasne bala emoji bejdo haste rho 😂🤗

Leave Krna sabh ye sala p2p ke name pe dhoka deta h sabh leave krdena agar usne apka accpt kiya bhi h to mitro

Gys jisne request beji h sabh cancel krdo ye sala Randi scamer h kuch nhi h ism key 🗝️
Gys jisne request beji h sabh cancel krdo ye sala Randi scamer h kuch nhi h ism key 🗝️