en
Feedback
𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

Closed channel

AUTO REQUEST BOT ADDED DONE ✅💀𝗢𝗪𝗡𝗘𝗥 = @Shikariya_65_shikari🔎

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
5 710
Subscribers
+7724 hours
+1 6317 days
+3 44730 days
Posts Archive
Aur iske channel se leave aur cancel krte rho hahah 😂

Abh ek baar sabh hasne bala emoji bejdo haste rho 😂🤗

Leave Krna sabh ye sala p2p ke name pe dhoka deta h sabh leave krdena agar usne apka accpt kiya bhi h to mitro

Gys jisne request beji h sabh cancel krdo ye sala Randi scamer h kuch nhi h ism key 🗝️
Gys jisne request beji h sabh cancel krdo ye sala Randi scamer h kuch nhi h ism key 🗝️

Jinko mil gya h bo jake khelo jine nhi mila h bo lelo

Aur givway kru jao dalidya h lelo

Jaldi jao bhut logo ne key leliya h

Jao bala mod free dediya h jake download krlo aur khelo

💎KEY 🌟 = 😞 CREATE 7 DAY KEY👈 ✅PASSWORD =➡️ CLICK FOR PASS ✅ 𝐍𝐎𝐍 𝐑𝐎𝐎𝐓 𝐏𝐀𝐒𝐒 𝐂𝐑𝐀𝐂𝐊 𝐕𝐄𝐑𝐒𝐈𝐎𝐍 💀

Kon has h baar baar pet me dard nhi hota h kya uske

Ye ha bala mods ka power 🙈👻
Ye ha bala mods ka power 🙈👻

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

Bas aise hi apne bhai ko reaction diya kro jaise hasne rone ki de rhe ho love you 😘🤗

Abh sabh haste haste ro rhe h so funny 😂😂

Bh ai ro mt ek bande ne rone wali emoji beji h

Chalo aise hi haste rho love you 😘 mitro 😂