en
Feedback
𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

𝗣𝟮𝟬𝟳𝟳𝗞𝗡𝗚 𝗢𝗙𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟

Closed channel

AUTO REQUEST BOT ADDED DONE ✅💀𝗢𝗪𝗡𝗘𝗥 = @Shikariya_65_shikari🔎

Show more
The country is not specifiedThe category is not specified
5 710
Subscribers
+7724 hours
+1 6317 days
+3 44730 days
Posts Archive
𝗣𝗥𝗘𝗠𝗜𝗨𝗠 𝗣𝗔𝗡𝗘𝗟 ✅ ➿➿➿➿➿➿➿➿➿ 𝐒𝐞𝐭𝐮𝐩 ➡️ 𝐈𝐧𝐬𝐭𝐚𝐥𝐥 𝐀𝐧𝐝 𝐏𝐥𝐚𝐲 😊 ➿➿➿➿➿➿➿➿➿ ₹2𝟎𝟎( 𝟏𝟎 𝐃ᴀʏꜱ) ₹3𝟓𝟎( 𝟐𝟎 𝐃ᴀʏꜱ) ₹44𝟗( 𝟑𝟎 𝐃ᴀʏꜱ) 🔤🔤 𝗣𝗔𝗡𝗘𝗟 @Jai_shree_ramu 😬CHECK PROOF CHECK 👈
◾️ 𝐃ɪꜱᴄʟᴀɪᴍᴇʀ: 𝐄ᴅᴜᴄᴀᴛɪᴏɴ 𝐏ᴜʀᴩᴏꜱᴇ ❗️ 𝐑ᴇᴀᴅ 𝐅ᴜʟʟ 𝐓ᴇʀᴍꜱ ❗️

✅ PHONE ROOT SERVICE ON HAI BHAI LOG ✅ @Jai_shree_ramu
+1
PHONE ROOT SERVICE ON HAI BHAI LOG ✅ @Jai_shree_ramu

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

✅ 𝗖𝗖 𝗔𝗩𝗔𝗟𝗔𝗕𝗟𝗘  𝗡𝗢𝗪 🍟 💰Low Price – High Balance ➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿ 📶₹200 → ₹10k Balance💰 📶₹300 → ₹20k Balance 💰 📶₹500  → ₹40k Balance💰 📶₹1000→ ₹90K Balance 💰 ➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿➿ 🍂 Diamonds |😮 🎮 UCC | 📡 🎁 Blinkit – Sab Possible 🟥 💳Buy From dm id @Jai_shree_ramu👑 #⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣#⃣ Buy link 🖇️ http://oggyprimecc.netlify.app http://oggyprimecc.netlify.app http://oggyprimecc.netlify.app

NON-ROOT / ROOT BALA MOD 🔥 🔮 100% Headshot 🔮 50% Headshot 🔮 Hide logo 🔮 location 🔮 Fast Revive 💯 Main Acc Full Safe An
NON-ROOT / ROOT BALA MOD 🔥
🔮 100% Headshot 🔮 50% Headshot 🔮 Hide logo 🔮 location 🔮 Fast Revive
💯 Main Acc Full Safe Antiban 100 % CS / BR Rank Working 🥇 𓁋𓄂 ✓ HOURS & PRICE LISTED ✓ GUY'S ✅ 🛒BALA OFFER 👑 1 HOUR 35 RS💸 3 HOUR 60RS 💸 6 HOUR  100 RS💸 12 HOUR 170 RS 💸 24 HOUR 280  RS 💸
BALA MOD APK
━━━━━━━━━━━━━━━━━━ PAYMENT PROOF BUY DM - @Jai_shree_ramu

But krlo aur prime badao logo ko jalao sumaraye bandal niklalena jaldi krlo

Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘
Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘

Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘
Thanku sir aapke website se 350 wala card buy Kiya 2 monthly mil gya love you 😘😘

Carding buy krne ka simple upaye 1. Price dheko apko ktine wala chaiye . 2. Price dhekne ke baad qr ayega uspe payment krdena 3. Payment ke baad transaction I'd hogi niche use copy krek utr me paste krdena agar transaction show nhi ho rha h to utr show hoga apke me use copy krke paste krdena 4.paste krne ke baad gmail apna hi daldena aur submit krdena apka card nikla jayega ♥️🥰🤗

Jaldi jao stock ktm hone wala ah buy krlo aur maje se shoping and top-up kro

Jaldi jao carding buy krlo

Kya tum logo ko dhuk ho rha h ya maja a rha h muje to maja a rha h
Anonymous voting

Hum mere to dosto ko bhi leke mrenge hahah 😂

Sabh milke sath me nacho nacho

Me to greeb 1 prime wali Hui h meri moj mro hu

But unka kya jin logo ka 8 prime 6 5 prime tha 😂😂😂😂😂😂