Simplicrack Math
Open in Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
Show more7 913
Subscribers
+4424 hours
+4667 days
+2 33830 days
Posts Archive
7 913
If you are scoring less than 40 in Math Sectional 3, then something is seriously wrong as it was Easy level Sectional.
Wait for my analysis video.
7 913
Attempt Math Sectional 3 now.
Simplicrack App >> Free Courses >> Math Gym >> Mission Room>> Math Sectional Test 3
And share your score card.
7 913
‼️Bank Clerk Mentorship Program is a unique program designed as Plan B for SSC Aspirants.‼️
If you give only 2 hours daily, along with your SSC Preparation you will be able to clear Bank Clerk Exam in next 6 months.
This program is designed for both Prelims & Mains.
You'll get:
🔖Reasoning + Math Classes in Hinglish Language.
🔖Practice Materials for Reasoning + Math + English.
🔖Weekly Live Mentorship Sessions
🔖Daily Schedule
Mains Material as well during Mains
➡️You can enroll through Simplicrack app (available in iOS also) & www.simplicrack.com
⌛One time offer valid till 11:59PM tonight
Fee: 349/-
7 913
Math Sectional Test - 03 will be conducted today and I will come live with both sectionals discussion.
7 913
Tumhe Pata Hai ek Selected candidate and Repeater ke bich mein difference kya Hai??
Sayad tum samjh nahi paoge ek baar mein - but actually dono ke bich me koi difference nahi hai.
Andar se wo dono same Hai. Dono ko exam se pehle same darr rehta h selection hoga ya nahi.
Dono ko doubt Hota Hai, pressure bhi feel Hota Hai. Aur dono sochte v Hai "Agar nahi Hua toh?"
Lekin fark sirf itna Hai, exam se pehle aur exam ke din, selected candidate apne doubt fear ke bawajood wohi karta Hai Jo karna chahiye.
Aur Repeater sirf doubt hi karta Hai. Konse teacher best Hai? Konsa series best Hai? Konse influencer ki video best Hai?
So dekho bhai, mein jitna best class ban sakta h selection point of view se de Raha hu... Jab jab tumhe guidance chahiye Kar Raha hu. Baki tum confused hi rehna chahoge ya Jo sahi hai karna chahoge wo tumhara choice Hai.
7 913
Advance Math Concept Revision Series Mein Next Chapter konsi honi chahiye comment karo jaldi...
7 913
Hello everyone!
Around 10 classes hoga Advance Math M.R.Q Series me aur tum ready hojaoge Math Section ko dominate karne ke liye.
But me 1-2 classes aise v lunga ab jisme Mocks me kaise Math Section Attempt Karna chahiye.... Naki bakiyon Tarah Paper 3 baar solve karke aake 15 minutes timer me 10 minute me paper solve karne ka acting karunga.
Bilkul ek ek point pe question by question sikhenge kaise Exam hall me decision lia jata h... kaise question ko skip and solve kia jata hai.
Ready hojao - Kya bolti Public??/
7 913
Repost from Simplicrack
🇮🇳 Exactly 4 years ago, we started this channel.
There was no big team. No fancy setup. Just a simple idea — to make quality preparation simpler and more accessible for aspirants.
Four years later, Simplicrack is a much bigger journey than we ever imagined. And honestly, we couldn't have come this far without you. ❤️
So, on our 4th Anniversary and Independence Day, here's a little celebration from us:
🔥 15% OFF on ALL Simplicrack Courses
🎟 Coupon Code: FREEDOM26
Thank you for trusting us, supporting us, and being a part of the Simplicrack journey.
4 Years. Still making Selection Simpler. ❤️
🇮🇳 Happy Independence Day!
7 913
Hello guyyyzzz!
Happy Independence Day to all of us!
Aaj ek Aisi video aayegi Jo aapko apke preparation related sare problems se independent dilayegi....guarantee Hai 100%....
So ready rehna....kyunki Next Yr Department me jaake Independence celebrate karna Hai aur mujhe Pic Bhejna Hai...
Hai ki nahi??
7 913
Good Morning guyssss!
I hope Advance Math Revision Series ki teeno class khatam Hai and M.R.Q Trigonometry class v done Hai....
Toh ek kaam karte Hai Shaam ko 4-6 Live Mock Math section ka attempt karte Hai.
Math GYM Course>>Inside it >>Mission Room >> Math Sectional 2 aayega
Ready???
7 913
06:30 ko aaraha hai aapke dil ke kareeb YT Channel Simplicrack Math pe...
Blockbuster Bana dena apne pyaar se
7 913
Bahut pyare comments the tum sab ke, miss kardia Tha....
Aaj Ready Rehna Quadrilateral ke liye....I hope sabka Trigo done h
7 913
Sone se Pehle... Aur mere sare Dhurandhar Trigo ko Nipta diye ki nahi??
Aur Haan Kal Quadrilateral Revision Karenge aur Parso Jo formula Revision kiye the Circle ka uske upar M. R. Q aajayega.
7 913
Idhar udhar ki brainless baat in sunna band Karo...ye sleeper cell Firse active hojayemge...ab hoga exam tab hoga exam....agle months exam hoga hi...
90% students jaha distracted rahenge...waha hum focus karlete Hai....M.R.Q + MATH GYM + ADVANCE Math concept Revision me.
Thik Hai?
Chalo Fatafat aaj hi class niptao....Kal maje karwaunga Quadrilateral Formula Revision me...bawal hoga class me
7 913
Hogya na Trigo Revision???
5 baje Trigo ka Game Bajana Padega!
Kya Bolti Public?????
