ch
Feedback
Simplicrack Math

Simplicrack Math

前往频道在 Telegram

Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078

显示更多
7 788
订阅者
+4824 小时
+4137 天
+2 85230 天
帖子存档
Advance Math Concept Revision Series Mein Next Chapter konsi honi chahiye comment karo jaldi...

Hello everyone! Around 10 classes hoga Advance Math M.R.Q Series me aur tum ready hojaoge Math Section ko dominate karne ke liye. But me 1-2 classes aise v lunga ab jisme Mocks me kaise Math Section Attempt Karna chahiye.... Naki bakiyon Tarah Paper 3 baar solve karke aake 15 minutes timer me 10 minute me paper solve karne ka acting karunga. Bilkul ek ek point pe question by question sikhenge kaise Exam hall me decision lia jata h... kaise question ko skip and solve kia jata hai. Ready hojao - Kya bolti Public??/

Kya sare tute hue insaano ki kahani ek si Hai??

Repost from Simplicrack
🇮🇳 Exactly 4 years ago, we started this channel. There was no big team. No fancy setup. Just a simple idea — to make qualit
🇮🇳 Exactly 4 years ago, we started this channel. There was no big team. No fancy setup. Just a simple idea — to make quality preparation simpler and more accessible for aspirants. Four years later, Simplicrack is a much bigger journey than we ever imagined. And honestly, we couldn't have come this far without you. ❤️ So, on our 4th Anniversary and Independence Day, here's a little celebration from us: 🔥 15% OFF on ALL Simplicrack Courses 🎟 Coupon Code: FREEDOM26 Thank you for trusting us, supporting us, and being a part of the Simplicrack journey. 4 Years. Still making Selection Simpler. ❤️ 🇮🇳 Happy Independence Day!

Hello guyyyzzz! Happy Independence Day to all of us! Aaj ek Aisi video aayegi Jo aapko apke preparation related sare problems se independent dilayegi....guarantee Hai 100%.... So ready rehna....kyunki Next Yr Department me jaake Independence celebrate karna Hai aur mujhe Pic Bhejna Hai... Hai ki nahi??

Who is going to be the topper of Math Sectional 2?

Attempt Math Sectional 2 in MATH GYM >> MISSION ROOM Share your score card.

Good Morning guyssss! I hope Advance Math Revision Series ki teeno class khatam Hai and M.R.Q Trigonometry class v done Hai.... Toh ek kaam karte Hai Shaam ko 4-6 Live Mock Math section ka attempt karte Hai. Math GYM Course>>Inside it >>Mission Room >> Math Sectional 2 aayega Ready???

06:30 ko aaraha hai aapke dil ke kareeb YT Channel Simplicrack Math pe... Blockbuster Bana dena apne pyaar se
06:30 ko aaraha hai aapke dil ke kareeb YT Channel Simplicrack Math pe... Blockbuster Bana dena apne pyaar se

Bahut pyare comments the tum sab ke, miss kardia Tha.... Aaj Ready Rehna Quadrilateral ke liye....I hope sabka Trigo done h
Bahut pyare comments the tum sab ke, miss kardia Tha.... Aaj Ready Rehna Quadrilateral ke liye....I hope sabka Trigo done h

Sone se Pehle... Aur mere sare Dhurandhar Trigo ko Nipta diye ki nahi?? Aur Haan Kal Quadrilateral Revision Karenge aur Parso Jo formula Revision kiye the Circle ka uske upar M. R. Q aajayega.

Idhar udhar ki brainless baat in sunna band Karo...ye sleeper cell Firse active hojayemge...ab hoga exam tab hoga exam....agle months exam hoga hi... 90% students jaha distracted rahenge...waha hum focus karlete Hai....M.R.Q + MATH GYM + ADVANCE Math concept Revision me. Thik Hai? Chalo Fatafat aaj hi class niptao....Kal maje karwaunga Quadrilateral Formula Revision me...bawal hoga class me

Hogya na Trigo Revision??? 5 baje Trigo ka Game Bajana Padega! Kya Bolti Public?????

Third time dekh raha h.. Bade channels copy kar rahe hai hamare name aur content idea.. Iska matlab sahi Jaa rahe hai hum.. First mere SSC MONK RAPID REVISION Series Second M.R.Q Series ki name aur pattern Ab Math Gym 😀 Hume kya... Content apni tagdi h... Approach apni best hai... Dhire dhire dunia samjhegi.. No hate to anyone.

语音消息01:12

Kal shaam ko 5 baje Pen and Paper leke ready rehna... Trigo done ✅

Get ready for our First Advance M.R.Q Series Class on Trigonometry.

How many Questions are you attempting correctly in Math section under 15 minutes? Because I am thinking of something and your insights will help me create this better for all of you.
Anonymous voting

Uttarakhand ke Jo ladke ne Avi flying car banaya...news Dekhe ho right? Acha wo banda pehli baar ye nahi Kar Raha h...kafi baar Kar chuka...aise innovation....aur ha uske Ghar wale usko tana Maarte the ya support karte the Kitna..wo usko Pata Hai... But ek chiz toh jaruri sikhne ko mili...Jo chahiye agr usko paane ke liye tum obsessively chase nahi kiye..better nahi hue...toh kuch v possible nahi h. Jag jao ab....6 months laga do jaan 2026 ke liye...1-2 Saal se tayari Kar hi rahe ho...ab isko the end Karo... Me khada h tumhare saath tumhare biggest supporter Banke.... Math me dekh Lunga...tumhare mental health ka jitna ho sakega wo dekh Lunga...baki Sambhal loge na???? Jawab Dena comment me.