en
Feedback
Simplicrack Math

Simplicrack Math

Open in Telegram

Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078

Show more
7 840
Subscribers
+4824 hours
+4137 days
+2 85230 days
Posts Archive
🔔Kal 11 baje Live Session Simplicrack Math YT Channel pe - 🎙Discussion Point: what's wrong with your math section attempts and how can you improve.

Sometimes your best is not enough! Dekho me tumhe koi philosophical gyan nahi dunga, jaise me life ko samjhata hu waise bataunga. Jab me ye Prism & Pyramid Wali video Bana Raha Tha me kafi excited Tha ki ye bahut unique chiz Hai aisa koi Kar nahi Raha toh bahut Bacho ko help Hoga. Aur aap sab ne Dekhe v, pyaar v diye. But jis expectation ke saath Bana Tha wo meet nahi Hua. Kya isse mujhe ye samjhna chahiye ki Maine toh sab sahi Kia, sabse jyada mehnat, sabse unique content fir isko toh viral hojana chahiye Tha. Ab nahi Hua toh me fail hogya? Nahi. Ye waise Wali baat Hai..mein Olympic me participate Kia hu aur Mera best 12 sec Hai 100m sprint me toh mujhe gold milni chahiye. Dekho kabhi kabhar Hume ye samjhna hoga kuch chizon me Jo hum jaan laga dete h aur fir v success nahi milta toh wo the end nahi hai. Aur Haan, khaas Kar ke ye mat samjho isse better isse jyada kuch aur nahi Kar sakte ho tum. Probably, wo timing sahi nahi hoga ya fir kuch Kam padgya hoga ya fir bakiyon ne kuch jyada Acha Kara hoga. Sabse important ye Hai ke Agr humne ye thann liye Hai ki ek respectable govt job Lena hi Hai....toh fir jab tak haasil nahi hojata tab tak efforts kitna diye kya result aayega uspe focus hi nahi karna. Thoda kadwa lagega...but Yehi Sach Hai...tumhare samne Mera hi experience hai...toh lag jao achi tayari pe...me khada hu tumhare saath, Jab tak Selection nahi dilayenge tab tak 6odenge nahi.

Jinhone v ye class dekhe ho... Batao... Systuummm kaisa laga!???

Kal live milte Hai fir tumne Jo Acha bura kiye agle 30 din me usko change kaise Kar sakte Hai uss strategy ke saath. Batao kaha sabse easy rehega. YouTube live ya fir Insta live ya fir koi aur Platform?

Hope you will love this.

Hello Officers! I am going to UNLEASH a glimpse of what is included in our PAID MATH Batch for Advance Math section. Today at 6PM, you will get your Prism & Pyramid Class and you will understand what I am talking. Chalo bhai ye jo Hype bana dia bolke ye hawa hai ya sach experience karte hai aaj 6 baje.

❤️ ab me kya bolun....bas pyaar karte raho.... Class complete karo aur video ke niche comment Karo next class
❤️ ab me kya bolun....bas pyaar karte raho.... Class complete karo aur video ke niche comment Karo next class

Video is available now. Go complete it
Video is available now. Go complete it

Almost done
Almost done

7:30 ko SIMPLICRACK MATH YT Channel me milte hai... Aur aaj ke class khatam karoge toh 8-10 marks ke liye ready hojaoge Tier-1 Mein.

Aaj SSC ke Teachers ne jo kiye "Darane wale Thumbnails laga lagake - jis Tarah se bhatka rahe hai students ko" : Mujhe lagta hai ab bacho ko waise logo se dur rahke, simply un sabko unsubscribe karke jo gine chune 2-3 log genuinely Content with depth and Selection ke liye kaam kar rahe hai unko dekhna chahiye. Aur ha ye bilkul mat sochna maine nahi banaya video toh ye gyaan de raha hu.... SSC MONK jab start kia tha tab v jab selection phase exam me new concepts introduce hua exam chal raha tha maine koi class nahi lia new concepts pe - bakiyon ne khub class liye subscribers jutaye. Ek insaan me agr Moral value aur Integrity nahi hai, wo kis prakar ka insaan hai usko khudko sochna chahiye. - Ye me manta h baki sab apne hisab se dekhe. Baki mere pass aisa koi machine nahi jo tum sabka dimag khol du aur tum sab sahi karne lag jao.... 95% bache sunenge nahi ye baat aur fail hote rehenge saal bhar.

Ready hojao 6baje milte hai

Those who are applying for ISRO UDC & Assistant Post, let me tell you something really important. They have changed the claus
Those who are applying for ISRO UDC & Assistant Post, let me tell you something really important. They have changed the clause in this recruitment. As per this time notification: "It is not a Permanent Job". ISRO doesn't recruit regularly but this time they had made a huge change. So consider before you apply.

If you are scoring less than 40 in Math Sectional 3, then something is seriously wrong as it was Easy level Sectional. Wait for my analysis video.

After seeing your average mock score 🫡 Just for relaxation 😄😄

Attempt Math Sectional 3 now. Simplicrack App >> Free Courses >> Math Gym >> Mission Room>> Math Sectional Test 3 And share your score card.

‼️Bank Clerk Mentorship Program is a unique program designed as Plan B for SSC Aspirants.‼️ If you give only 2 hours daily, along with your SSC Preparation you will be able to clear Bank Clerk Exam in next 6 months. This program is designed for both Prelims & Mains. You'll get: 🔖Reasoning + Math Classes in Hinglish Language. 🔖Practice Materials for Reasoning + Math + English. 🔖Weekly Live Mentorship Sessions 🔖Daily Schedule Mains Material as well during Mains ➡️You can enroll through Simplicrack app (available in iOS also) & www.simplicrack.com ⌛One time offer valid till 11:59PM tonight Fee: 349/-

Math Sectional Test - 03 will be conducted today and I will come live with both sectionals discussion.

Tumhe Pata Hai ek Selected candidate and Repeater ke bich mein difference kya Hai?? Sayad tum samjh nahi paoge ek baar mein - but actually dono ke bich me koi difference nahi hai. Andar se wo dono same Hai. Dono ko exam se pehle same darr rehta h selection hoga ya nahi. Dono ko doubt Hota Hai, pressure bhi feel Hota Hai. Aur dono sochte v Hai "Agar nahi Hua toh?" Lekin fark sirf itna Hai, exam se pehle aur exam ke din, selected candidate apne doubt fear ke bawajood wohi karta Hai Jo karna chahiye. Aur Repeater sirf doubt hi karta Hai. Konse teacher best Hai? Konsa series best Hai? Konse influencer ki video best Hai? So dekho bhai, mein jitna best class ban sakta h selection point of view se de Raha hu... Jab jab tumhe guidance chahiye Kar Raha hu. Baki tum confused hi rehna chahoge ya Jo sahi hai karna chahoge wo tumhara choice Hai.