Simplicrack Math
Открыть в Telegram
Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078
Больше7 773
Подписчики
+6824 часа
+3857 дней
+3 11430 дней
Архив постов
7 781
Kal live milte Hai fir tumne Jo Acha bura kiye agle 30 din me usko change kaise Kar sakte Hai uss strategy ke saath.
Batao kaha sabse easy rehega. YouTube live ya fir Insta live ya fir koi aur Platform?
7 781
Hello Officers! I am going to UNLEASH a glimpse of what is included in our PAID MATH Batch for Advance Math section.
Today at 6PM, you will get your Prism & Pyramid Class and you will understand what I am talking.
Chalo bhai ye jo Hype bana dia bolke ye hawa hai ya sach experience karte hai aaj 6 baje.
7 781
❤️ ab me kya bolun....bas pyaar karte raho....
Class complete karo aur video ke niche comment Karo next class
7 781
7:30 ko SIMPLICRACK MATH YT Channel me milte hai... Aur aaj ke class khatam karoge toh 8-10 marks ke liye ready hojaoge Tier-1 Mein.
7 781
Aaj SSC ke Teachers ne jo kiye "Darane wale Thumbnails laga lagake - jis Tarah se bhatka rahe hai students ko" : Mujhe lagta hai ab bacho ko waise logo se dur rahke, simply un sabko unsubscribe karke jo gine chune 2-3 log genuinely Content with depth and Selection ke liye kaam kar rahe hai unko dekhna chahiye.
Aur ha ye bilkul mat sochna maine nahi banaya video toh ye gyaan de raha hu.... SSC MONK jab start kia tha tab v jab selection phase exam me new concepts introduce hua exam chal raha tha maine koi class nahi lia new concepts pe - bakiyon ne khub class liye subscribers jutaye. Ek insaan me agr Moral value aur Integrity nahi hai, wo kis prakar ka insaan hai usko khudko sochna chahiye. - Ye me manta h baki sab apne hisab se dekhe.
Baki mere pass aisa koi machine nahi jo tum sabka dimag khol du aur tum sab sahi karne lag jao.... 95% bache sunenge nahi ye baat aur fail hote rehenge saal bhar.
7 781
Those who are applying for ISRO UDC & Assistant Post, let me tell you something really important.
They have changed the clause in this recruitment.
As per this time notification: "It is not a Permanent Job".
ISRO doesn't recruit regularly but this time they had made a huge change. So consider before you apply.
7 781
If you are scoring less than 40 in Math Sectional 3, then something is seriously wrong as it was Easy level Sectional.
Wait for my analysis video.
7 781
Attempt Math Sectional 3 now.
Simplicrack App >> Free Courses >> Math Gym >> Mission Room>> Math Sectional Test 3
And share your score card.
7 781
‼️Bank Clerk Mentorship Program is a unique program designed as Plan B for SSC Aspirants.‼️
If you give only 2 hours daily, along with your SSC Preparation you will be able to clear Bank Clerk Exam in next 6 months.
This program is designed for both Prelims & Mains.
You'll get:
🔖Reasoning + Math Classes in Hinglish Language.
🔖Practice Materials for Reasoning + Math + English.
🔖Weekly Live Mentorship Sessions
🔖Daily Schedule
Mains Material as well during Mains
➡️You can enroll through Simplicrack app (available in iOS also) & www.simplicrack.com
⌛One time offer valid till 11:59PM tonight
Fee: 349/-
7 781
Math Sectional Test - 03 will be conducted today and I will come live with both sectionals discussion.
7 781
Tumhe Pata Hai ek Selected candidate and Repeater ke bich mein difference kya Hai??
Sayad tum samjh nahi paoge ek baar mein - but actually dono ke bich me koi difference nahi hai.
Andar se wo dono same Hai. Dono ko exam se pehle same darr rehta h selection hoga ya nahi.
Dono ko doubt Hota Hai, pressure bhi feel Hota Hai. Aur dono sochte v Hai "Agar nahi Hua toh?"
Lekin fark sirf itna Hai, exam se pehle aur exam ke din, selected candidate apne doubt fear ke bawajood wohi karta Hai Jo karna chahiye.
Aur Repeater sirf doubt hi karta Hai. Konse teacher best Hai? Konsa series best Hai? Konse influencer ki video best Hai?
So dekho bhai, mein jitna best class ban sakta h selection point of view se de Raha hu... Jab jab tumhe guidance chahiye Kar Raha hu. Baki tum confused hi rehna chahoge ya Jo sahi hai karna chahoge wo tumhara choice Hai.
7 781
Advance Math Concept Revision Series Mein Next Chapter konsi honi chahiye comment karo jaldi...
7 781
Hello everyone!
Around 10 classes hoga Advance Math M.R.Q Series me aur tum ready hojaoge Math Section ko dominate karne ke liye.
But me 1-2 classes aise v lunga ab jisme Mocks me kaise Math Section Attempt Karna chahiye.... Naki bakiyon Tarah Paper 3 baar solve karke aake 15 minutes timer me 10 minute me paper solve karne ka acting karunga.
Bilkul ek ek point pe question by question sikhenge kaise Exam hall me decision lia jata h... kaise question ko skip and solve kia jata hai.
Ready hojao - Kya bolti Public??/
