uz
Feedback
MISSION 100 NEET BATCH 2026

MISSION 100 NEET BATCH 2026

Yopiq kanal
1 486
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-207 kun
-7530 kun
Postlar arxiv
πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.
πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 πŸ”»TEAM ALPHA https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi

πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ”” LAST DAY HAI KAL EXPIRE HO JAYEGA DON'T WAIT Coupon code ~ 8168DASV 300 off [ is baar 300 se jyada ka coupon
πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””πŸ”” LAST DAY HAI KAL EXPIRE HO JAYEGA DON'T WAIT Coupon code ~ 8168DASV 300 off [ is baar 300 se jyada ka coupon nhi aayega ye maximum h so don't wait more isse phle ki ye bhi invalid ho jaye ] Note : Agr aapne phle batch buy Kiya h kbhi to fir aap dusre number se buy krlena apke 300 rs save ho jayege Agr fir bhi koi issue ho to ~ @MORPHINEXT

πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.
πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 πŸ”»TEAM ALPHA https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi

MR SIR LAKSHYA PHYSICS πŸ‘‡πŸ‘‡ https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl
MR SIR LAKSHYA PHYSICS πŸ‘‡πŸ‘‡ https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl

πŸ“£πŸ“£ βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ… ♻️LAKSHYA NEET 2026 βœ… ⚑️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9 ⚑️ ⚑️ https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9 ⚑️ Link valid for 2 hour only join fastt ⌚️

πŸ“£πŸ“£ βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ… ♻️LAKSHYA NEET 2026 βœ… ⚑️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9⚑️ ⚑️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9⚑️ Link valid for 2 hour only join fastt ⌚️

π™”π˜Όπ™†π™€π™€π™‰ 𝟐.𝟎 πŸπŸŽπŸπŸ” π™π˜Όπ˜Ύπ™π™‡π™π™” πŸ‘‡ π™π™€π˜Όπ™ˆ π˜Όπ™‡π™‹π™ƒπ˜Ό πŸ’ž π™‹π™ƒπ™”π™Žπ™„π˜Ύπ™Ž :- π™Žπ˜Όπ™‡π™€π™€π™ˆ π™Žπ™„π™ https://t.me/+HeFTOLPbxLYxYWI1 π™‹π˜Ύ:- π™Žπ™π˜Ώπ™ƒπ˜Όπ™‰π™Žπ™ƒπ™ π™Žπ™„π™ https://t.me/+UrdBIZPzg9QzMTI1 π™„π™Šπ˜Ύ:- π™Šπ™ˆ π™‹π˜Όπ™‰π˜Ώπ™€π™” π™Žπ™„π™ https://t.me/+5qISUmeviXxkYjM9 π™Šπ˜Ύ :- π™”π™Šπ™‚π™€π™Žπ™ƒ π™Žπ™„π™ https://t.me/+A0VyF9JYLVIxZGNl π˜½π™Šπ™π˜Όπ™‰π™”:- 𝙑𝙄𝙋𝙄𝙉 π™Žπ™„π™ https://t.me/+24bR79LWLBw1Yjg9 π™•π™Šπ™Šπ™‡π™Šπ™‚π™”:- π˜Όπ™†π˜Όπ™‰π™Žπ™ƒπ˜Ό π™ˆπ˜Όπ™ˆ https://t.me/+z0wFsAaqXutmMDc9

πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.
πŸ“£πŸ“£ YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 πŸ“£πŸ“£ ✨ Claases Start from 19 May 2026 πŸ”»TEAM LEGEND https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1 πŸ”»TEAM ALPHA https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi

π™”π˜Όπ™†π™€π™€π™‰ 𝟐.𝟎 πŸπŸŽπŸπŸ” π™π˜Όπ˜Ύπ™π™‡π™π™” πŸ‘‡πŸ‘‡ π™π™€π˜Όπ™ˆ π™‡π™€π™‚π™€π™‰π˜Ώ πŸ’ͺ π™‹π™ƒπ™”π™Žπ™„π˜Ύπ™Ž :- π™ˆπ™ π™Žπ™„π™ https://t.me/+yXaAywOb5mQ2YjY1 π™‹π˜Ύ :- π˜Όπ™ˆπ™„π™ π™ˆπ˜Όπ™ƒπ˜Όπ™…π˜Όπ™‰ π™Žπ™„π™ https://t.me/+u45Wh_PxP9IzMGNl π™„π™Šπ˜Ύ :- π™ˆπ™Šπ™ƒπ™„π™ π˜Ώπ˜Όπ˜Ώπ™ƒπ™€π™€π˜Ύπ™ƒ π™Žπ™„π™ https://t.me/+7r87L7QfMeI3NTU9 π™Šπ˜Ύ :- π™‹π˜Όπ™‰π™†π˜Όπ™… π™Žπ™„π™ https://t.me/+oSefJITUjxxlYjll π˜½π™Šπ™π˜Όπ™‰π™” :- π™π™π™‹π™€π™Žπ™ƒ π™Žπ™„π™ https://t.me/+kWNz3T34ShZjNjg1 π™•π™Šπ™Šπ™‡π™Šπ™‚π™” :- π™Žπ˜Όπ™ˆπ˜Όπ™‹π™π™„ π™ˆπ˜Όπ™ˆ https://t.me/+I96CLKKz9NNmYWM1

πŸ””πŸ””πŸ””πŸ””βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ… AAKASH AIATS ALL PHASES https://t.me/+fooyVMJCbpE0Nzk1 AAKASH INTENSIVE TEST SERIES https://t.me/+dkBiAy2HPpI0ZDM9

β—οΈβ—οΈβ—οΈβ—οΈβ—οΈβ—οΈβ—οΈβœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ… All TEST SERIES for NEET 2025 ek single folder me Share to everyone ❀️ https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1 https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1 https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1 Dekho ab syllabus cmplt hone wala hai and sabko test ki need hogi isiliye join krlo sare coaching ke test ek jagah hai sab

EVERYTHING AT ONE PLACE 🫢 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 ADD THIS FOLDER & BOOST YOU PREPARATION LINK WILL DELETE IN 2 HOUR ONLY SO JOIN FASTT

EVERYTHING AT ONE PLACE 🫢 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9 ADD THIS FOLDER & BOOST YOU PREPARATION LINK WILL DELETE IN 2 HOUR ONLY SO JOIN FASTT

ALIEN MAJOR TEST SERIES 🌟 [last test series for neet must follow] ⚑️https://t.me/+PtusORINlmI2Mzhl ⚑️https://t.me/+PtusORINlmI2Mzhl SANKALP VEDANTU AITS [ 8 DEC] 🌟 ⚑️https://t.me/+8erKdBW7tZxjYjY1 ⚑️https://t.me/+8erKdBW7tZxjYjY1

AAKASH NBTS [ NCERT BOOSTER TEST SERIES] https://t.me/+0VM3N3Md4WIxNWQ1 AAKASH POLL TEST SERIES https://t.me/+R3UfKMxpIcA0ODg1 AAKASH FTS https://t.me/+04-Z5leUjfY3ODc1 AAKASH AIATS https://t.me/+PF0ANEtkAQYwZDU9 AAKASH FT https://t.me/+breXA3azPRdlYjNl AAKASH INTENSIVE TEST SERIES https://t.me/+wIL4-9Ufdtc4YjY9 AAKASH TYM FOR 11TH https://t.me/+vnDMywWE6vg0ZDM1 AAKASH OYM FOR 12TH https://t.me/+dultufLioa4wY2U1 AAKASH WEEKLY TEST SERIES https://t.me/+jcHEk-TY75MxZTdl AAKASH REVISION TEST SERIES [RTS ] https://t.me/+Xoxrfa3pMlQzNmU1

βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ…βœ… AMIT SIR INORGANIC CHEMISTRY 🌟 https://t.me/+XGjdJ4mxoy1mYWRl https://t.me/+XGjdJ4mxoy1mYWRl Link valid till 10 pm so join fast fast βž–βž–βž–βž–βž–βž–βž–βž–βž–βž–βž–

⭐ Tarun sir milestone test series 🎁 πŸ”—https://t.me/+4v9x-wbac4g3YmQ1 πŸ”—https://t.me/+4v9x-wbac4g3YmQ1

#1st on tg 🌟 alien today's ACHIVER test uploaded 🌟 https://t.me/+63TB5re8_nszMTY1 https://t.me/+63TB5re8_nszMTY1