MISSION 100 NEET BATCH 2026
کانال بسته
1 486
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-207 روز
-7530 روز
آرشیو پست ها
📣📣 YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 📣📣
✨ Claases Start from 19 May 2026
🔻TEAM LEGEND
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
🔻TEAM ALPHA
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi
🔔🔔🔔🔔🔔🔔🔔🔔
LAST DAY HAI KAL EXPIRE HO JAYEGA DON'T WAIT
Coupon code ~
8168DASV
300 off [ is baar 300 se jyada ka coupon nhi aayega ye maximum h so don't wait more isse phle ki ye bhi invalid ho jaye ]
Note : Agr aapne phle batch buy Kiya h kbhi to fir aap dusre number se buy krlena apke 300 rs save ho jayege
Agr fir bhi koi issue ho to ~ @MORPHINEXT📣📣 YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 📣📣
✨ Claases Start from 19 May 2026
🔻TEAM LEGEND
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
🔻TEAM ALPHA
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi
MR SIR LAKSHYA PHYSICS 👇👇
https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl
https://t.me/+L731ixLBFhtmZjRl
📣📣 ✅✅✅✅✅✅
♻️LAKSHYA NEET 2026 ✅
⚡️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9 ⚡️
⚡️ https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9 ⚡️
Link valid for 2 hour only join fastt ⌚️
📣📣 ✅✅✅✅✅✅
♻️LAKSHYA NEET 2026 ✅
⚡️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9⚡️
⚡️https://t.me/+9KvMJCCnnwRiMjk9⚡️
Link valid for 2 hour only join fastt ⌚️
𝙔𝘼𝙆𝙀𝙀𝙉 𝟐.𝟎 𝟐𝟎𝟐𝟔 𝙁𝘼𝘾𝙐𝙇𝙏𝙔 👇
𝙏𝙀𝘼𝙈 𝘼𝙇𝙋𝙃𝘼 💞
𝙋𝙃𝙔𝙎𝙄𝘾𝙎 :- 𝙎𝘼𝙇𝙀𝙀𝙈 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+HeFTOLPbxLYxYWI1
𝙋𝘾:- 𝙎𝙐𝘿𝙃𝘼𝙉𝙎𝙃𝙐 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+UrdBIZPzg9QzMTI1
𝙄𝙊𝘾:- 𝙊𝙈 𝙋𝘼𝙉𝘿𝙀𝙔 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+5qISUmeviXxkYjM9
𝙊𝘾 :- 𝙔𝙊𝙂𝙀𝙎𝙃 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+A0VyF9JYLVIxZGNl
𝘽𝙊𝙏𝘼𝙉𝙔:- 𝙑𝙄𝙋𝙄𝙉 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+24bR79LWLBw1Yjg9
𝙕𝙊𝙊𝙇𝙊𝙂𝙔:- 𝘼𝙆𝘼𝙉𝙎𝙃𝘼 𝙈𝘼𝙈
https://t.me/+z0wFsAaqXutmMDc9
📣📣 YAKEEN 2.0 BATCH NEET 2026 📣📣
✨ Claases Start from 19 May 2026
🔻TEAM LEGEND
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
https://t.me/+QuPHT00lj94wYWI1
🔻TEAM ALPHA
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
https://t.me/+opIezR3kjs05ZWJl
Link 12 hours k liye work karega jaldi se join kr lo sabhi
𝙔𝘼𝙆𝙀𝙀𝙉 𝟐.𝟎 𝟐𝟎𝟐𝟔 𝙁𝘼𝘾𝙐𝙇𝙏𝙔 👇👇
𝙏𝙀𝘼𝙈 𝙇𝙀𝙂𝙀𝙉𝘿 💪
𝙋𝙃𝙔𝙎𝙄𝘾𝙎 :- 𝙈𝙍 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+yXaAywOb5mQ2YjY1
𝙋𝘾 :- 𝘼𝙈𝙄𝙏 𝙈𝘼𝙃𝘼𝙅𝘼𝙉 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+u45Wh_PxP9IzMGNl
𝙄𝙊𝘾 :- 𝙈𝙊𝙃𝙄𝙏 𝘿𝘼𝘿𝙃𝙀𝙀𝘾𝙃 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+7r87L7QfMeI3NTU9
𝙊𝘾 :- 𝙋𝘼𝙉𝙆𝘼𝙅 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+oSefJITUjxxlYjll
𝘽𝙊𝙏𝘼𝙉𝙔 :- 𝙍𝙐𝙋𝙀𝙎𝙃 𝙎𝙄𝙍
https://t.me/+kWNz3T34ShZjNjg1
𝙕𝙊𝙊𝙇𝙊𝙂𝙔 :- 𝙎𝘼𝙈𝘼𝙋𝙏𝙄 𝙈𝘼𝙈
https://t.me/+I96CLKKz9NNmYWM1
🔔🔔🔔🔔✅✅✅✅✅✅
AAKASH AIATS ALL PHASES
https://t.me/+fooyVMJCbpE0Nzk1
AAKASH INTENSIVE TEST
SERIES
https://t.me/+dkBiAy2HPpI0ZDM9
❗️❗️❗️❗️❗️❗️❗️✅✅✅✅✅✅
All TEST SERIES for NEET 2025 ek single folder me Share to everyone ❤️
https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1
https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1
https://t.me/addlist/LofZZcxFbOJmMWI1
Dekho ab syllabus cmplt hone wala hai and sabko test ki need hogi isiliye join krlo sare coaching ke test ek jagah hai sab
EVERYTHING AT ONE PLACE 🫶
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
ADD THIS FOLDER & BOOST YOU PREPARATION LINK WILL DELETE IN 2 HOUR ONLY SO JOIN FASTT
EVERYTHING AT ONE PLACE 🫶
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
https://t.me/addlist/4ggraeHU8aM2NGY9
ADD THIS FOLDER & BOOST YOU PREPARATION LINK WILL DELETE IN 2 HOUR ONLY SO JOIN FASTT
YAKEEN ALL BATCHES 🌟
YAKEEN 1.0
https://t.me/+X1gWC3GpOdU1Mzk1
YAKEEN 2.0 LEGEND
https://t.me/+nD_hmClOb0NiZmJl
YAKEEN 2.0 ALPHA
https://t.me/+7_uplaSj7bZkNTI1
YAKEEN 3.0
https://t.me/+FcDZ80xVHyQ3MzA1
YAKEEN 4.0
https://t.me/+LgB9ASljWv8wOTM9
YAKEEN 5.0
https://t.me/YAKEEN_5_02025
YAKEEN 6.0
https://t.me/PW_YAKEEN_6_0_2025
ALL BATCHES DPP SOLUTION
https://t.me/+egDuA2tFEz5iMjI9
ALIEN MAJOR TEST SERIES 🌟
[last test series for neet must follow]
⚡️https://t.me/+PtusORINlmI2Mzhl
⚡️https://t.me/+PtusORINlmI2Mzhl
SANKALP VEDANTU AITS [ 8 DEC] 🌟
⚡️https://t.me/+8erKdBW7tZxjYjY1
⚡️https://t.me/+8erKdBW7tZxjYjY1
AAKASH NBTS [ NCERT BOOSTER TEST SERIES]
https://t.me/+0VM3N3Md4WIxNWQ1
AAKASH POLL TEST SERIES
https://t.me/+R3UfKMxpIcA0ODg1
AAKASH FTS
https://t.me/+04-Z5leUjfY3ODc1
AAKASH AIATS
https://t.me/+PF0ANEtkAQYwZDU9
AAKASH FT
https://t.me/+breXA3azPRdlYjNl
AAKASH INTENSIVE TEST SERIES
https://t.me/+wIL4-9Ufdtc4YjY9
AAKASH TYM FOR 11TH
https://t.me/+vnDMywWE6vg0ZDM1
AAKASH OYM FOR 12TH
https://t.me/+dultufLioa4wY2U1
AAKASH WEEKLY TEST SERIES
https://t.me/+jcHEk-TY75MxZTdl
AAKASH REVISION TEST SERIES [RTS ]
https://t.me/+Xoxrfa3pMlQzNmU1
✅✅✅✅✅✅✅✅✅
AMIT SIR INORGANIC CHEMISTRY 🌟
https://t.me/+XGjdJ4mxoy1mYWRl
https://t.me/+XGjdJ4mxoy1mYWRl
Link valid till 10 pm so join fast fast
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
#1st on tg
🌟
alien today's ACHIVER test uploaded 🌟
https://t.me/+63TB5re8_nszMTY1
https://t.me/+63TB5re8_nszMTY1
