uz
Feedback
Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE

Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE

Kanalga Telegram’da o‘tish

लग चुकी है तलब मंज़िल की । अब खुद को आग में झोंक लेंगे।। ठोकरें कहती हैं मारा जाएगा। हौसले कहते हैं देख लेंगे।। Discussion group link https://t.me/+3foL6WDgd502NDk9 Document channel link https://t.me/letscrack11021

Ko'proq ko'rsatish
1 754
Obunachilar
+1224 soatlar
+477 kun
+6930 kun
Postlar arxiv
प्राथमिक विद्यालय सहायक अध्यापक (कक्षा 1-5 तक) की भर्ती परीक्षा 2026 की संरचना व विषय वस्तुः- 1. परीक्षा की अवधि 02:00 घण्टे अर्थात् 120 मिनट की होगी। ॥. प्रश्नों की संख्या 120 होगी। ॥. गलत उत्तर दिये जाने पर 01 अंक घटा दिया जायेगा। IV. सहायक अध्यापकों की भर्ती परीक्षा में सभी प्रश्न एक सही उत्तर के साथ चार विकल्प वाले बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQ) होंगे, प्रत्येक प्रश्न 03 अंक का होगा।

Head master syllabus

621e2105-830c-45fb-a587-d40228a45bb9.pdf

उत्तर प्रदेश सुपर टेट न्यू ऑफिसियल सिलेबस 1 to 5 ,✅

अगर आपको UPTET 2026 Result से संबंधित कोई आपत्ति या समस्या है, तो विज्ञप्ति के अनुसार अपना प्रत्यावेदन आयोग को उपलब्ध करा सकत
अगर आपको UPTET 2026 Result से संबंधित कोई आपत्ति या समस्या है, तो विज्ञप्ति के अनुसार अपना प्रत्यावेदन आयोग को उपलब्ध करा सकते हैं। #UPTET2026

BPSC TRE 4.0 Form Start : 21/09/2026 #SarkariResult
BPSC TRE 4.0 Form Start : 21/09/2026 #SarkariResult

अभी 10 मिनट पहले बोला हो और लो आ गया नोटिस 7 दिन extend हो गया है Pet Last date= 7 sept
अभी 10 मिनट पहले बोला हो और लो आ गया नोटिस 7 दिन extend हो गया है Pet Last date= 7 sept

जिसका भी PET का फॉर्म नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी

जिसका भी PET की नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी

06. Biology Class Notes - Sumit Sir - (KGS).pdf123.62 MB

Allahabad highcourt RO/ARO exam # November मे होंगे (# *15 Nov.के बाद) ✅

Life is short Time is fast No replay, no rewind So enjoy every moment as it comes. Good morning 🌞

UPPCS 2025 mains result कल से लेकर 5 sept के बीच में जारी कर दिया जाएगा वैसे ज्यादा उम्मीद कल का है। इंटरव्यू 15-17 sept के आस पास स्टार्ट होगा फाइनल रिजल्ट 10 oct के आस पास

उम्मीद कर सकते हैं 4-5 sept तक संशोधन कर के न्यू विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा ✅

Bihar TRE 4 Postponed
Bihar TRE 4 Postponed

KVS NVS NEW BIODATA FORMAT Format of bio-data for candidates shortlisted for interview under recruitment notification no. 01/2025. Join & Share- @TeachingExam

Last date reminder UP PET और CTET का फॉर्म जो भी लोग ना भरे हो और भरना चाह रहे तो भर दो दोनों की लास्ट date डेट 1 sept हैं। UP PET & CTET
Last date- 1 sept 2026

+7
क्रॉनिकल करंट अफेयर्स अगस्त 2026.pdf

आज कुछ लोग उप मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने गए हैं कि भर्ती ग्रामीण शहर का जोड़ के एक साथ आए। ज्ञापन भी ऐसे आदमी को देने गए है जिसका कोई कुछ सुनता ही नहीं है DCM भी ख़ुद को हाईलाइट करने के लिए बुलाते रहते हैं और आप लोग भी जाते रहते है। इससे पहले भी upsssc वाले बहुत लोग जा चुके है क्या कोई भी काम करा पाए है डिप्टी सीएम भर्ती जो आनी है वो आएगी और वो खुद से आएगी बिना किसी से मिले बिना कोई धरना किए। अगर धरना से भर्ती आनी होती तो 8 साल से धरना कर रहे हैं क्यों नहीं आई अब भर्ती खुद से आ रही है तो अपनी नेतागिरी चमकाने और क्रेडिट लेने के चक्कर में धरना और ज्ञापन वाला खेल हो रहा है। आप लोग अपनी तैयारी करते रहो भर्ती आ रही हैं और बड़ी भर्ती आएगी उसके लिए कही जाने की जरूरत नहीं है एग्जाम के लिए ज़्यादा टाइम नहीं मिलेगा अपनी तैयारी करते रहो।