uz
Feedback
Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE

Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE

Kanalga Telegram’da o‘tish

लग चुकी है तलब मंज़िल की । अब खुद को आग में झोंक लेंगे।। ठोकरें कहती हैं मारा जाएगा। हौसले कहते हैं देख लेंगे।। Discussion group link https://t.me/+3foL6WDgd502NDk9 Document channel link https://t.me/letscrack11021

Ko'proq ko'rsatish
1 741
Obunachilar
+1324 soatlar
+347 kun
+5530 kun
Obunachilarni jalb qilish
Sentabr '26
Sentabr '26
+19
0 kanalda
Avgust '26
+78
6 kanalda
Get PRO
Iyul '26
+253
9 kanalda
Get PRO
Iyun '26
+63
2 kanalda
Get PRO
May '26
+15
1 kanalda
Get PRO
Aprel '26
+74
1 kanalda
Get PRO
Mart '26
+123
3 kanalda
Get PRO
Fevral '26
+80
2 kanalda
Get PRO
Yanvar '26
+92
4 kanalda
Get PRO
Dekabr '25
+38
5 kanalda
Get PRO
Noyabr '25
+30
3 kanalda
Get PRO
Oktabr '25
+9
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '25
+37
0 kanalda
Get PRO
Avgust '25
+30
2 kanalda
Get PRO
Iyul '25
+75
1 kanalda
Get PRO
Iyun '25
+32
0 kanalda
Get PRO
May '25
+21
0 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+14
1 kanalda
Get PRO
Mart '25
+19
1 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+10
1 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+20
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '24
+55
2 kanalda
Get PRO
Noyabr '24
+87
2 kanalda
Get PRO
Oktabr '24
+114
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '24
+73
3 kanalda
Get PRO
Avgust '24
+61
2 kanalda
Get PRO
Iyul '24
+68
1 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+79
1 kanalda
Get PRO
May '24
+161
0 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+64
0 kanalda
Get PRO
Mart '24
+98
1 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+94
1 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+95
2 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+49
3 kanalda
Get PRO
Noyabr '23
+45
3 kanalda
Get PRO
Oktabr '23
+376
0 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
02 Sentabr+5
01 Sentabr+14
Kanal postlari
Syllabus, pattern सब कुछ कल से देख रहे होंगे आप लोग इससे कुछ लोग खुश होंगे तो कुछ दुःखी होंगे , कुछ लोग तो ऐसा भी सोच रहे होंगे कि अब क्या करे तैयारी करे या छोड़ दे या सोच रहे होंगे तैयारी करे तो कैसे करे कहा से क्या शुरू करे इन सभी बातों के लिए आज यहां पर VC करने के लिए सोच रहा हूं। अगर आप लोग भी चाहते हो तो आज शाम को 6 बजे VC ऑन करेंगे सब लोग अपनी समस्या बता सकते है। VC करे या नहीं उसके लिए आप लोग रिएक्शन के द्वारा अपना मन बता सकते है। Yes= 👍 No= 🙏

2
Matn yo'q...
270
3
पहले पासिंग क्राइटेरिया 65/60 प्रतिशत था उम्मीद है उसे भी अब कम कर के 40/35 प्रतिशत कर दिया जाएगा
380
4
Matn yo'q...
376
5
व्यक्तिगत रूप से हमे दिक्कत नही है जो भी नियम आता है सबके लिये होता है, Academy हट गई है और Negative marking लग गई है बाकि दोनो बात विपरीत थी और Syllabus change nahii हुआ, कटौती हुई है, हमारी बताई हुई बात के अनुसार बाकि नैतिकता के आधार पर इसके लिये क्षमा प्रार्थी है, 👏👏
392
6
Academy भी हटा दी गई है, शासन स्तर मे decision हो चुका है ✅
397
7
https://www.upessc.up.gov.in/Home/Syllabus_all
https://www.upessc.up.gov.in/Home/Syllabus_all
432
8
अब सबकी लोटिया डूबेगी 😂😂😂
465
9
प्राथमिक विद्यालय सहायक अध्यापक (कक्षा 1-5 तक) की भर्ती परीक्षा 2026 की संरचना व विषय वस्तुः- 1. परीक्षा की अवधि 02:00 घण्टे अर्थात् 120 मिनट की होगी। ॥. प्रश्नों की संख्या 120 होगी। ॥. गलत उत्तर दिये जाने पर 01 अंक घटा दिया जायेगा। IV. सहायक अध्यापकों की भर्ती परीक्षा में सभी प्रश्न एक सही उत्तर के साथ चार विकल्प वाले बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQ) होंगे, प्रत्येक प्रश्न 03 अंक का होगा।
478
10
Head master syllabus
429
11
621e2105-830c-45fb-a587-d40228a45bb9.pdf
438
12
उत्तर प्रदेश सुपर टेट न्यू ऑफिसियल सिलेबस 1 to 5 ,✅
437
13
अगर आपको UPTET 2026 Result से संबंधित कोई आपत्ति या समस्या है, तो विज्ञप्ति के अनुसार अपना प्रत्यावेदन आयोग को उपलब्ध करा सकत
अगर आपको UPTET 2026 Result से संबंधित कोई आपत्ति या समस्या है, तो विज्ञप्ति के अनुसार अपना प्रत्यावेदन आयोग को उपलब्ध करा सकते हैं। #UPTET2026
464
14
BPSC TRE 4.0 Form Start : 21/09/2026 #SarkariResult
BPSC TRE 4.0 Form Start : 21/09/2026 #SarkariResult
457
15
अभी 10 मिनट पहले बोला हो और लो आ गया नोटिस 7 दिन extend हो गया है Pet Last date= 7 sept
अभी 10 मिनट पहले बोला हो और लो आ गया नोटिस 7 दिन extend हो गया है Pet Last date= 7 sept
459
16
जिसका भी PET का फॉर्म नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी
445
17
जिसका भी PET की नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी
2
18
06. Biology Class Notes - Sumit Sir - (KGS).pdf
469
19
Matn yo'q...
475
20
Allahabad highcourt RO/ARO exam # November मे होंगे (# *15 Nov.के बाद) ✅
472