uz
Feedback
Quotex with PUNIT

Quotex with PUNIT

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

Ye group bilkul free hai or VIP me add hone ke liye pin kar rakha hu link so bina time gawaye mere link se account banaw or maze lo VIP group ke @punitdelhi000

Ko'proq ko'rsatish
1 077
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
Ma'lumot yo'q7 kunlar
Ma'lumot yo'q30 kunlar
Postlar arxiv
https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl Full support karo bhai ko back to back 3 times trader of the we
https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl Full support karo bhai ko back to back 3 times trader of the week βœ…βœ… Fast join πŸ‘†πŸ‘†πŸ‘†

@PUNIT8787 Es I’d pe msg karo πŸ™

Ovozli xabar00:24

Ohk jis jis ko class karna hai 1/1 online ab fast msg karo life changing opportunity @PUNIT8787
Ohk jis jis ko class karna hai 1/1 online ab fast msg karo life changing opportunity @PUNIT8787

https://t.me/tradwithpunit/7455 https://t.me/tradwithpunit/7455 Join kar lo me es wale group pe active hu 🀞🀞🀞

0.65 KB

1.42 KB

Join kar lo hamara new channel ko πŸ‘†πŸ‘†πŸ‘†πŸ‘†. Kam bhut jor se chalega ❀️

4.04 KB

https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 Join my new channel ye channel k
https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1 Join my new channel ye channel kuch ab inactive rahega πŸ™

bura me nahi but Hn time sayad bura hai That’s why active nahi hu thoda dur Akele ja raha hu Sayad waha Jake Sab Ohk ho Jaya Santi se kam kar paw aplogo pe dhayan de paw chalo milte hai wadiyo me Wednesday ko ❀️

Ohk gΓΌya yt ke liye ek video recording karna so fast koi ek Banda apna msg karo uska acc se video recording hoga kuch capital uska bhi gain ho jayega @punitdelhi000

Happy New year my all members🎊🎊 I know that I have been inactive since many days, there is personal work then there are some family problems also but I promise that in 2024 I will never disappointed you in any situation... So keep supporting me guy's alwaysπŸ’ͺπŸ’ͺ Have a wonderful day guy's πŸ’–

Aaj otc hai please Rehne dete hai kal se deta hu vip or public me signal 🀞🀞@punitdelhi000

sticker.webp0.24 KB

sticker.webp0.24 KB

sticker.webp0.20 KB