Quotex with PUNIT
Kanalga Telegram’da o‘tish
Ye group bilkul free hai or VIP me add hone ke liye pin kar rakha hu link so bina time gawaye mere link se account banaw or maze lo VIP group ke @punitdelhi000
Ko'proq ko'rsatish1 077
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
Ma'lumot yo'q7 kunlar
Ma'lumot yo'q30 kunlar
Ma'lumot yuklanmoqda...
O'xshash kanallar
Taglar buluti
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Kirish va chiqish esdaliklari
---
---
---
---
---
---
Obunachilarni jalb qilish
Avgust '24
Avgust '240
0 kanalda
Iyul '24
+6
0 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+4
0 kanalda
Get PRO
May '24
+8
0 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+9
0 kanalda
Get PRO
Mart '24
+16
0 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+28
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+57
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+81
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '23
+253
1 kanalda
Get PRO
Oktabr '23
+48
1 kanalda
Get PRO
Sentabr '23
+1 770
0 kanalda
| Sana | Obunachilarni jalb qilish | Esdaliklar | Kanallar | |
| 06 Avgust | 0 | |||
| 05 Avgust | 0 | |||
| 04 Avgust | 0 | |||
| 03 Avgust | 0 | |||
| 02 Avgust | 0 | |||
| 01 Avgust | 0 |
Kanal postlari
https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl
https://t.me/+JE-SG2N1ssg1NThl
Full support karo bhai ko back to back 3 times trader of the week ✅✅
Fast join 👆👆👆
| 2 | @PUNIT8787
Es I’d pe msg karo 🙏 | 506 |
| 3 | Ovozli xabar | 871 |
| 4 | https://t.me/tradwithpunit/7455
https://t.me/tradwithpunit/7455
https://t.me/tradwithpunit/7455 | 865 |
| 5 | https://youtu.be/P9Eqo3_sXWU?si=Ps2jgWYmMUDrz_h3
https://youtu.be/P9Eqo3_sXWU?si=Ps2jgWYmMUDrz_h3
https://youtu.be/P9Eqo3_sXWU?si=Ps2jgWYmMUDrz_h3 | 584 |
| 6 | Ohk jis jis ko class karna hai 1/1 online ab fast msg karo life changing opportunity @PUNIT8787 | 620 |
| 7 | https://t.me/tradwithpunit/7455
https://t.me/tradwithpunit/7455
Join kar lo me es wale group pe active hu 🤞🤞🤞 | 748 |
| 8 | Matn yo'q... | 697 |
| 9 | Matn yo'q... | 875 |
| 10 | https://broker-qx.pro/?lid=287032 | 852 |
| 11 | Join kar lo hamara new channel ko 👆👆👆👆. Kam bhut jor se chalega ❤️ | 1 037 |
| 12 | Matn yo'q... | 1 142 |
| 13 | https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1
https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1
https://t.me/+Ag97F74CXX5kZDA1
Join my new channel ye channel kuch ab inactive rahega 🙏 | 1 212 |
| 14 | bura me nahi but Hn time sayad bura hai
That’s why active nahi hu thoda dur Akele ja raha hu
Sayad waha Jake Sab Ohk ho Jaya Santi se kam kar paw aplogo pe dhayan de paw chalo milte hai wadiyo me Wednesday ko ❤️ | 1 107 |
| 15 | Ohk güya yt ke liye ek video recording karna so fast koi ek Banda apna msg karo uska acc se video recording hoga kuch capital uska bhi gain ho jayega @punitdelhi000 | 89 |
| 16 | Happy New year my all members🎊🎊
I know that I have been inactive since many days, there is personal work then there are some family problems also but I promise that in 2024 I will never disappointed you in any situation...
So keep supporting me guy's always💪💪
Have a wonderful day guy's 💖 | 918 |
| 17 | Aaj otc hai please Rehne dete hai kal se deta hu vip or public me signal
🤞🤞@punitdelhi000 | 919 |
| 18 | sticker.webp | 8 |
| 19 | sticker.webp | 1 |
| 20 | sticker.webp | 1 |
