uz
Feedback
≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

ΰ€­ΰ€—ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯‹ΰ€‚ ΰ€•ΰ€Ύ ΰ€…ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < πŸ‘‘ >

Ko'proq ko'rsatish
Mamlakat belgilanmaganToif belgilanmagan
364
Obunachilar
-124 soatlar
Ma'lumot yo'q7 kun
+9630 kun
Postlar arxiv
2026 ke pilee hai cya bhaw du inhee tg pr bhokte rahte bas ig me kuchh aukat ny inki na wp na dc tg pr bhii mere gc ny aate ye kamzor kideee kahi ke

Mar ke khtm kro re inko bc ky space space dere ho

Hm toh admin haai jitni mrji gusa leπŸ€£πŸ€£πŸ‘πŸ»

Lame kitna ginhona kidee hai bc gc full karte inhe bhaw du ne live pkde bhii gaye pilee kahi ke jaha dikhe inki inki maa mar deni chahiye pata ny kaisa rndika bacha paida kar diya bc

Jhaaht bar ki aukat ny tery bc tg pr bhokta rahta ig pr gc full karta apnai cudai bachane ke liye Normie kidaa kahi ka

Ye koney ai hai cya ??? Isko fake bolde sam normie tery maaa ka bhosda reply aajana chahiye om

Mar ke khtm kro re inko bc ky space space dere ho

Hm toh admin haai jitni mrji gusa leπŸ€£πŸ€£πŸ‘πŸ»

4 to mne ghusa li thi baki 1 sahil ki or 5 yash ki hogi shyd

Udhrr space dya tha parso 10 ids ka kisi ne

Ig pe inka spam bht kam aa ra shyd 2 / 3 id se bss