uk
Feedback
≻ 𝘍𝘈𝘔𝘌 𝘋𝘖𝘞𝘕𝘌𝘙 < >⛓

≻ 𝘍𝘈𝘔𝘌 𝘋𝘖𝘞𝘕𝘌𝘙 < >⛓

Відкрити в Telegram

भगवानों का अड्डा < 👑 >

Показати більше
Країна не вказанаКатегорія не вказана
364
Підписники
-124 години
Немає даних7 днів
+9630 днів
Архів дописів
2026 ke pilee hai cya bhaw du inhee tg pr bhokte rahte bas ig me kuchh aukat ny inki na wp na dc tg pr bhii mere gc ny aate ye kamzor kideee kahi ke

Abh last tha abh ni denge

Mar ke khtm kro re inko bc ky space space dere ho

Hm toh admin haai jitni mrji gusa le🤣🤣👍🏻

Lame kitna ginhona kidee hai bc gc full karte inhe bhaw du ne live pkde bhii gaye pilee kahi ke jaha dikhe inki inki maa mar deni chahiye pata ny kaisa rndika bacha paida kar diya bc

Jhaaht bar ki aukat ny tery bc tg pr bhokta rahta ig pr gc full karta apnai cudai bachane ke liye Normie kidaa kahi ka

Ye koney ai hai cya ??? Isko fake bolde sam normie tery maaa ka bhosda reply aajana chahiye om

Abh last tha abh ni denge

Mar ke khtm kro re inko bc ky space space dere ho

5 id bana rkha hu m

Hm toh admin haai jitni mrji gusa le🤣🤣👍🏻

4 to mne ghusa li thi baki 1 sahil ki or 5 yash ki hogi shyd

Yash ne hi ghusa li hogi 10 ids

Yash ka spam ana bnd hogeya tha

Mene hi bola tha avam ko

Udhrr space dya tha parso 10 ids ka kisi ne

Mar jayenge 7-8 Month m ye

Ig pe inka spam bht kam aa ra shyd 2 / 3 id se bss

Kengs logo se pnga leliya pastwae m hai