νίяᵘ𝔰 𝐌αŘᛕє𝐓 🚬
Закритий канал
Welcome To All 🎉 Share & Support Us 🚩 Keep Trust 🚩 Always Free For Help You ✨ ✅ Owner @OGxJATIN ⚡Education Purpose Only ⚡ Copyright ©️ Since 2025-2026
Показати більшеКраїна не вказанаКатегорія не вказана
907
Підписники
Немає даних24 години
-57 днів
+5730 день
Архів дописів
Repost from 𝗝𝗔𝗧𝗜𝗡 𝗖𝗛𝗨𝗛𝗔 𝗦𝗛𝗢𝗣
+2
9.5k me garib na ho jaunga bikari 6 month se leke bheta hei bikari
Mc mera tu ukar le gand mre ki pedais madrchod 9.5k ko gand me bati bna liyo ok
@Naina_Pagal
Is rand ka number photo iske gher walo ka number leak karne wala hu ready rahane
7:30 time ok
Rg jatin
Last msg on leave tg
Kisi ko Spread karwana hai dm aao
Vahi aana jinke pass Esaf ka bypass hoPayload adult hona chahiye @Vikkuhacker3
Repost from 𝙀𝙇𝙄𝙏𝙀 𝙈𝘼𝙍𝙆𝙀𝙏
@RAVAN_IS_BACK_01
@RAVAN_IS_BACK_01
Ye bahan ka lund ye madarchod ki kya aukat hai ye bahan ka lund
@RAVAN_IS_BACK_01 Beta tumhari yahi aukat hai had paar mat karo baap ke samne to achha aur safe rahoge
Ek 2025 me 300 ka scamme karke baitha hai bahan ka lauda
Koi bhi deal mat karna gareeb hai bahan ka lund paise ke liye kuchh bhi kar sakta hai ye bahan ka lauda
Iska koi personal number dega usko ₹500 ka Zomato order karunga
Ye gareeb madarchod
Repost from 𝙀𝙇𝙄𝙏𝙀 𝙈𝘼𝙍𝙆𝙀𝙏
@Cashpayamnet ye jiska jiska paise lene ke bad kaam nahi Kiya hai dm aao @vikkuhacker3
Isse koi bhi abhi deal mt karo online hone ke baad bhi reply nahi karta aur new deal accept kar raha hai
So jabtak sabka refund ya deal complete n kare tabtak koi bhi deal mt karo
Ye I'd hai name cash @Cashpayamnet
Repost from 𝗘𝗟𝗗 𝗗𝗲𝗽𝗮𝗿𝘁𝗺𝗲𝗻𝘁
+9
😀PRICE : 549/inr ✔️
😴DM : @OGxJATIN ✅
🥰 NOTE : FAKE MAIL BINDING DONE ✅ 👍 🥲
🔼ESCROW ACCEPTED 🔼
✅ RECOVERY GURENTEY ✅
Repost from 𝗘𝗟𝗗 𝗗𝗲𝗽𝗮𝗿𝘁𝗺𝗲𝗻𝘁
NetBanking pannel setup available
You need I phone jisme upi working ho like I phone 11 se uper
24 hour hold kar ke 7 peti aram se nikal sakte
Full setup kra dunga 750$ inr 80k me full speeding mathod ads mathod poster etc more
Dm to buy @ogxjatin
Jisko krana ho wohi ana faltu me gali sun beto ge
No need bypass loda leson
Repost from JATIN CREDIT STORE
Old scammer hei madrchod kuch lo isko bap bna ke bhte hei tg pe bin ke chker me madrchod tumra bap scammer hei kyo admin dete ho bando ka scam karke bag jata hei banda tum log se koi puche to bol dete ho ke mere channel se scam nahi kya wow igcc walo blk kya bande ho tum mat karo ye sab
Scammer @solviexx
Victim @techinalboy96
भाई सुधर जाओ किसी बंदे का स्कैन हो रहा है तुम्हारे चैनल के द्वारा तो थोड़ा उसको देखो भाई तुमको पता है वह बंदा पहले भी स्कैन कर चुका है इसको हटाओ चैनल से ठीक है म** हो
Repost from 𝗘𝗟𝗗 𝗗𝗲𝗽𝗮𝗿𝘁𝗺𝗲𝗻𝘁
@ID_B4BOSS
@PVTIGS
+919876716863
Ye madrchod ke bcha b4 ka clone bna ke bheta hei iski maa chudti gb road pe or humko scammer bol raha 😂 iska maa ki kamai to 700 hei iska 700 me pannel mag raha me socha garib admi hei to apni maa chuda raha yee garib iski maa bahan। Gb road pe deti h
Tumri maa ki chut madrchodo clone bna ke maa chudte ho
Fake post dalte ho ab koi refund na mil raha jao gand me dam hei to leke dikha dena ok
Repost from 𝙀𝙇𝙄𝙏𝙀 𝙈𝘼𝙍𝙆𝙀𝙏
GOOGLE PIXEL 6A HAI NAVI PLAYSTORE PAR SHOW NAHI HO RAHA KOI FIX KAR SAKTA HAI KYA ??
DM @VIKKUHACKER3
Kuchh logo ka work nhi kar raha isko try karna to
BHIM ESAF 🙂🚬
BHIM BYPASS 😽😽
TOKEN CHANNEL 😜😜
https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
BHIM ESAF 🙂🚬
BHIM BYPASS 😽😽
TOKEN CHANNEL 😜😜
https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1
Repost from 𝗘𝗟𝗗 𝗗𝗲𝗽𝗮𝗿𝘁𝗺𝗲𝗻𝘁
BHIM ESAF 🙂🚬
BHIM BYPASS 😽😽
TOKEN CHANNEL 😜😜
https://t.me/+MdcdWqvInNBhODRl
https://t.me/+MdcdWqvInNBhODRl
REGARDS. @zexyxop 👑
@ZodxIucifer 👑
