ch
Feedback
νίяᵘ𝔰 𝐌αŘᛕє𝐓 🚬

νίяᵘ𝔰 𝐌αŘᛕє𝐓 🚬

关闭频道

Welcome To All 🎉 Share & Support Us 🚩 Keep Trust 🚩 Always Free For Help You ✨ ✅ Owner @OGxJATIN ⚡Education Purpose Only ⚡ Copyright ©️ Since 2025-2026

显示更多
未指定国家未指定类别
907
订阅者
无数据24 小时
-57
+5730
帖子存档
Final reply on vikku Bihari developer

Ye mila hei gift me kesa hei ❤️
Ye mila hei gift me kesa hei ❤️

9.5k me garib na ho jaunga bikari 6 month se leke bheta hei bikari Mc mera tu ukar le gand mre ki pedais madrchod 9.5k ko gan
+2
9.5k me garib na ho jaunga bikari 6 month se leke bheta hei bikari Mc mera tu ukar le gand mre ki pedais madrchod 9.5k ko gand me bati bna liyo ok

@Naina_Pagal Is rand ka number photo iske gher walo ka number leak karne wala hu ready rahane 7:30 time ok Rg jatin Last msg on leave tg

Kisi ko Spread karwana hai dm aao Vahi aana jinke pass Esaf ka bypass ho Payload adult hona chahiye @Vikkuhacker3
Kisi ko Spread karwana hai dm aao
Vahi aana jinke pass Esaf ka bypass ho
Payload adult hona chahiye @Vikkuhacker3

@RAVAN_IS_BACK_01 @RAVAN_IS_BACK_01 Ye bahan ka lund ye madarchod ki kya aukat hai ye bahan ka lund @RAVAN_IS_BACK_01 Beta tu
@RAVAN_IS_BACK_01 @RAVAN_IS_BACK_01 Ye bahan ka lund ye madarchod ki kya aukat hai ye bahan ka lund @RAVAN_IS_BACK_01 Beta tumhari yahi aukat hai had paar mat karo baap ke samne to achha aur safe rahoge Ek 2025 me 300 ka scamme karke baitha hai bahan ka lauda Koi bhi deal mat karna gareeb hai bahan ka lund paise ke liye kuchh bhi kar sakta hai ye bahan ka lauda Iska koi personal number dega usko ₹500 ka Zomato order karunga Ye gareeb madarchod

@Cashpayamnet ye jiska jiska paise lene ke bad kaam nahi Kiya hai dm aao @vikkuhacker3 Isse koi bhi abhi deal mt karo online hone ke baad bhi reply nahi karta aur new deal accept kar raha hai So jabtak sabka refund ya deal complete n kare tabtak koi bhi deal mt karo Ye I'd hai name cash @Cashpayamnet

😀PRICE : 549/inr ✔️ 😴DM : @OGxJATIN ✅ 🥰 NOTE : FAKE MAIL BINDING DONE ✅ 👍 🥲 🔼ESCROW ACCEPTED 🔼 ✅ RECOVERY GURENTEY ✅
+9
😀PRICE : 549/inr  ✔️ 😴DM : @OGxJATIN ✅ 🥰 NOTE : FAKE MAIL BINDING  DONE ✅ 👍 🥲 🔼ESCROW ACCEPTED 🔼       ✅ RECOVERY GURENTEY ✅

NetBanking pannel setup available You need I phone jisme upi working ho like I phone 11 se uper 24 hour hold kar ke 7 peti aram se nikal sakte Full setup kra dunga 750$ inr 80k me full speeding mathod ads mathod poster etc more Dm to buy @ogxjatin Jisko krana ho wohi ana faltu me gali sun beto ge No need bypass loda leson

Repost from BACKUP
Again chalu ho gya bot @sonambewafabot @sonambewafabot
Again chalu ho gya bot @sonambewafabot @sonambewafabot

Repost from JATIN CREDIT STORE
Old scammer hei madrchod kuch lo isko bap bna ke bhte hei tg pe bin ke chker me madrchod tumra bap scammer hei kyo admin dete ho bando ka scam karke bag jata hei banda tum log se koi puche to bol dete ho ke mere channel se scam nahi kya wow igcc walo blk kya bande ho tum mat karo ye sab Scammer @solviexx Victim @techinalboy96 भाई सुधर जाओ किसी बंदे का स्कैन हो रहा है तुम्हारे चैनल के द्वारा तो थोड़ा उसको देखो भाई तुमको पता है वह बंदा पहले भी स्कैन कर चुका है इसको हटाओ चैनल से ठीक है म** हो

@ID_B4BOSS @PVTIGS +919876716863 Ye madrchod ke bcha b4 ka clone bna ke bheta hei iski maa chudti gb road pe or humko scammer bol raha 😂 iska maa ki kamai to 700 hei iska 700 me pannel mag raha me socha garib admi hei to apni maa chuda raha yee garib iski maa bahan। Gb road pe deti h Tumri maa ki chut madrchodo clone bna ke maa chudte ho Fake post dalte ho ab koi refund na mil raha jao gand me dam hei to leke dikha dena ok

GOOGLE PIXEL 6A HAI NAVI PLAYSTORE PAR SHOW NAHI HO RAHA KOI FIX KAR SAKTA HAI KYA ?? DM @VIKKUHACKER3

Kuchh logo ka work nhi kar raha isko try karna to BHIM ESAF  🙂🚬 BHIM BYPASS  😽😽 TOKEN CHANNEL 😜😜 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1

BHIM ESAF  🙂🚬 BHIM BYPASS  😽😽 TOKEN CHANNEL 😜😜 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1 https://t.me/+ObzJpx1i0Ts3ZDU1