uk
Feedback
Computer Academy Ara 💻🖥️

Computer Academy Ara 💻🖥️

Відкрити в Telegram
399
Підписники
Немає даних24 години
-27 днів
+1430 днів
Архів дописів
आज सभी बैच बंद रहेगा पुनः सोमवार से सभी बैच अपने समय अनुसार खुलेगा धन्यवाद 🙏

आज सभी बैच बंद रहेगा पुनः सोमवार से सभी बैच अपने समय अनुसार खुलेगा धन्यवाद 🙏

जिनको जिनको 22 जून तक hangama waterpark में enjoy करने जाना है तो इसी offer पर ये फोटो को अपने mobile फोन दिखा कर वहां entry
जिनको जिनको 22 जून तक hangama waterpark में enjoy करने जाना है तो इसी offer पर ये फोटो को अपने mobile फोन दिखा कर वहां entry कर सकते है।

👉👉ADCA का फुल कोर्स केवल 3999/-👈👈
+1
👉👉ADCA का फुल कोर्स केवल 3999/-👈👈

आज 9 बजे से सभी बैच बंद रहेगा।

आज 9 बजे से सभी बैच बंद रहेगा।

कल दिन रविवार को 7 बजे Ms paint का backup class चलेगा धन्यवाद 🙏

कल दिन रविवार को 7 बजे Ms paint का backup class चलेगा धन्यवाद 🙏

दिनांक (12/06/2025) आज से सुबह के 7 बजे वाला बैच में new topic Notepad शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

दिनांक (12/06/2025) आज से सुबह के 7 बजे वाला बैच में new topic Notepad शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

**कृपया आप सभी लोगों इसे आप अपने social media पर एक बार शेयर करें धन्यवाद 🙏*
**कृपया आप सभी लोगों इसे आप अपने social media पर एक बार शेयर करें धन्यवाद 🙏*

आवश्यक सूचना कल दिनांक 07-06-2025 को ईद-उल-जोहा (बकरीद) के उपलक्ष्य में सभी बैच बंद रहेगा तथा पुनः दिनांक 09-06-2025 से पूर्व निर्धारित समयानुसार सभी बैच खुलेगा।

आवश्यक सूचना कल दिनांक 07-06-2025 को ईद-उल-जोहा (बकरीद) के उपलक्ष्य में सभी बैच बंद रहेगा तथा पुनः दिनांक 09-06-2025 से पूर्व निर्धारित समयानुसार सभी बैच खुलेगा।

दिनांक (26/05/2025) आज से शाम के 5 बजे वाला बैच में new topic Fundamental शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

दिनांक (26/05/2025) आज से शाम के 5 बजे वाला बैच में new topic Fundamental शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

किसी कारण से आज केवल जो जो अजीत सर का सभी बैच (10 बजे, 11बजे, 3बजे और 5 बजे वाला) है वह बंद रहेगा पुनः कल से उनका सभी बैच खुलेगा धन्यवाद 🙏

किसी कारण से आज केवल जो जो अजीत सर का सभी बैच (10 बजे, 11बजे, 3बजे और 5 बजे वाला) है वह बंद रहेगा पुनः कल से उनका सभी बैच खुलेगा धन्यवाद 🙏

दिनांक (26/05/2025) आज से शाम के 5 बजे वाला बैच में new topic window-10(OS)शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

दिनांक (26/05/2025) आज से शाम के 5 बजे वाला बैच में new topic window-10(OS)शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।

दिनांक (22/05/2025) आज से सुबह के 8 बजे वाला बैच में new topic M.s word (winword) शुरू होगा इसलिए इस बैच के सभी लोग regular class रहिएगा और जिनका जिनका ये topic छूट गया है वे सभी लोग आकर backup और Revision कर सकते है।