uk
Feedback
Deepak bhatt -11

Deepak bhatt -11

Відкрити в Telegram

Hare krishna every one Hope u all are doing well Here is our telegram channel where i provide all important pdf , study material and notes

Показати більше
3 240
Підписники
Немає даних24 години
-127 днів
-3830 днів
Архів дописів
Hare krishna kaise h ap sabhi

Apne class 10 ka experience jake share kar dena is video mai comment section par Its imp

https://www.youtube.com/live/5d1PSxZu7IQ?si=bo-0CUwWMf8aOGQM Apne class 10 ka experience jake comment mai share kar dena y pehli Its imp

Hare krishna thanku so much for your love and support

Sath dene aana jarur

Here is the link

Baki ap sab s ek request hai ki Ap sabne hamesa s mujr kha hai pw join karne ko And finally Maine pw join kar rha hu class 10 k lia So aj mera launch hai and i need your support Name disclosed mat karna abhi par jaise hi live sessions ho toh thoda sa spam kar dena deepak sir k name s

Hare krishna class 11 ap soch rhe honge lectures kyu nahi aa rhe Mai kha gayab ho gaya Muje dengue + liver infection ho gaya h mai 7-8 din admit tha or abhi discharge hoke aaya hu but i m not that much well But jaldi hi karenge sab

Sabnr kar lia yahn tak next chapter dal du ?

Next week sequance and series upload hogi

Aram s dekh lena kal sunday hai kal tak kar lo

Binomial upload kr du ?

Sabne complete kr lia ise ????

One Shot Permutations And Combinations | Chapter 6 | Class 11 Math’s https://youtu.be/Vs09jLbZQ_U

Hare krishna chapter 6 and 7 dono maie shoot karke yt mai unlist ki hue h kyuki channel monitisation k lia gya hai and last time rehect ho gaya tha islia 2-3 din jab tak monitisation na ho videos nahi aaingi uske bad dono public kar dunga Sorry for inconvenience

Thanku so much for your lovely wishes on the occasion of guru poornima

Hare krishna reached to delhi kal s videos aana suru ho jaiaga get ready for permutation and combination

Hare krishna kisi kam ki wajah s mai 4-5 din k lia Lucknow gaya hu videos ab aane k bad hi aaiggi tab tak jo backlogs h poora kar lena