Vp malls official VIP
Відкрити в Telegram
Any problem:-@vpmalls_supportbot. OFFICIALTIME 🕘09:00AM😍 🕙10:00Am😍 🕐01:00PM😍 🕒02:00PM😍 🕓04:00PM😍 🕖07:00PM😍 Register fast😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍 https://vpmall.in/signup.php?code=3714316
Показати більше6 907
Підписники
Немає даних24 години
Немає даних7 днів
-2830 днів
Триває завантаження даних...
Схожі канали
Хмара тегів
Немає даних
Виникли проблеми? Будь ласка, оновіть сторінку або зверніться до нашого support-менеджера.
Вхідні та вихідні згадування
---
---
---
---
---
---
Залучення підписників
серпень '24
серпень '240
в 0 каналах
липень '24
+2
в 0 каналах
Get PRO
червень '24
+6
в 0 каналах
Get PRO
травень '24
+34
в 0 каналах
Get PRO
квітень '24
+2 150
в 0 каналах
Get PRO
березень '24
+5 930
в 0 каналах
Get PRO
лютий '24
+27 404
в 0 каналах
Get PRO
січень '24
+635
в 0 каналах
Get PRO
грудень '23
+21 283
в 0 каналах
| Дата | Залучення підписників | Згадування | Канали | |
| 11 серпня | 0 | |||
| 10 серпня | 0 | |||
| 09 серпня | 0 | |||
| 08 серпня | 0 | |||
| 07 серпня | 0 | |||
| 06 серпня | 0 | |||
| 05 серпня | 0 | |||
| 04 серпня | 0 | |||
| 03 серпня | 0 | |||
| 02 серпня | 0 | |||
| 01 серпня | 0 |
Дописи каналу
| 2 | दोस्तों 02 घंटे और बड़ा दिया गया है दोस्तो जल्दी जल्दी पैसे निकले अपनी id से | 56 |
| 3 | जल्दी जल्दी पैसा निकल लीजिए दोस्तों | 53 |
| 4 | आप सभी को हम बार बार msg कर रहे हैं अभी आपके पास टाइम है 06 बजे तक लास्ट टाइम है पैसे निकालने का उसके बाद पैसा नहीं निकलेगा | 53 |
| 5 | जल्दी जल्दी कीजिए दोस्तों 06 बजे के बाद हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी | 53 |
| 6 | Vp malls official VIP:
दोस्तों vp mall आज श्याम 06 बजे तक बंद हों जाएगा दोस्तों सभी अपना पैसा id से निकल ले जल्दी जल्दी कीजिए दोस्तों आप सभी का पैसा आज क्लीयर हो जाएगा
दोस्तों पैसे निकालने की limit भी कम कर दी गई है 50 रूपए तक निकल सकते हैं तो जल्दी जल्दी करो सभी दोस्त पैसे निकाल ले बाद में हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी हम अपका पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद करेंगे ओके | 52 |
| 7 | दोस्तों पैसे निकालने की limit भी कम कर दी गई है 50 रूपए तक निकल सकते हैं तो जल्दी जल्दी करो सभी दोस्त पैसे निकाल ले बाद में हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी हम अपका पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद करेंगे ओके | 52 |
| 8 | दोस्तों vp mall आज श्याम 06 बजे तक बंद हों जाएगा दोस्तों सभी अपना पैसा id से निकल ले जल्दी जल्दी कीजिए दोस्तों आप सभी का पैसा आज क्लीयर हो जाएगा | 48 |
| 9 | Vp malls official VIP:
Vp malls official VIP:
दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 15/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद
आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके
दोस्तों आज सभी का पैसा क्लीयर हो जाएगा ओके दोस्तों
जो भी बचा हुआ है उसका पाइमेंट जल्दी जल्दी निकाले दोस्तो जल्दी जल्दी करो | 49 |
| 10 | दोस्तों आज vp mall बंद कर दिया जायेगा सभी दोस्त पैसे निकाल ले बाद में हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी और सभी का पैसा आज 06 बजे तक क्लीयर हो जाएगा ओके धन्यवाद | 44 |
| 11 | Vp malls official VIP:
Vp malls official VIP:
दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 15/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद
आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके
दोस्तों आज सभी का पैसा क्लीयर हो जाएगा ओके दोस्तों
जो भी बचा हुआ है उसका पाइमेंट जल्दी जल्दी निकाले दोस्तो जल्दी जल्दी करो | 45 |
| 12 | Vp malls official VIP:
Vp malls official VIP:
दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 15/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद
आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके
दोस्तों आज सभी का पैसा क्लीयर हो जाएगा ओके दोस्तों
जो भी बचा हुआ है उसका पाइमेंट जल्दी जल्दी निकाले दोस्तो जल्दी जल्दी करो | 50 |
| 13 | Vp malls official VIP:
Vp malls official VIP:
दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 15/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद
आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके
दोस्तों आज सभी का पैसा क्लीयर हो जाएगा ओके दोस्तों
जो भी बचा हुआ है उसका पाइमेंट जल्दी जल्दी निकाले दोस्तो जल्दी जल्दी करो | 51 |
| 14 | जो भी बचा हुआ है उसका पाइमेंट जल्दी जल्दी निकाले दोस्तो जल्दी जल्दी करो | 58 |
| 15 | दोस्तों आज सभी का पैसा क्लीयर हो जाएगा ओके दोस्तों | 58 |
| 16 | Vp malls official VIP:
दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 13/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद
आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके | 61 |
| 17 | आप सभी अपना id का पूरा पैसा निकलने की रिक्वेस्ट भेजें सबका पायमेंट निकल जायेगा ओके | 64 |
| 18 | दोस्तों आप सभी का पूरा पेमेंट निकलने के बाद ही vp mall बंद होगा आप सभी परेशान नही करे बार बार mail करके ओके 02 दिन का और टाईम बडा दिया गया है ओके 13/04/24 तक आप सभी का पेमेंट क्लीयर हो जाएगा ओके ट्रांजेक्शन ज्यादा होने के कारण टाइम लग रहा है दोस्तो धन्यवाद | 62 |
| 19 | Vp malls official VIP:
Vp malls official VIP:
❌ Important information ❌
दोस्तों vp mall बंद होने जा रहा है सभी दोस्त अपनी I'd में से पूरे पैसे या रुपए निकाल ले आपको 48hrs का टाईम है उसके बाद हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी अपने सभी दोस्तों को भी बता दे वो भी पूरे पैसे निकाल ले
अभी vp mall में टेक्निकल की बड़ी समस्या होने के कारण बंद कर रहे है
48hrs के बाद सभी का डाटा डिलीट हो सकता हैं इसलिए आप सभी पैसे निकाल ले सभी दोस्तों को भी कॉल या msg करके बता सकते है धन्यवाद... आप सभी का vp mall में सपोर्ट करने के लिए
02 दिन के अंदर अपना id का पूरा पैसा निकले सभी जल्दी जल्दी करे दोस्तों लास्ट 11/04/24 तक निकल ले उसके बाद हमारी कोई जवाबदारी नही रहेगी
क्युकी हम नही चाहते है कि हमारी वजह से अपका पैसा का नुकसान हो आप हमारे कास्टमर थे हम चाहते तो प्रिडिक्शन पर ज्यादा लॉस दे सकते थे लेकिन आप सभी दोस्तो ने बहुत सपोर्ट किया इसलिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद | 70 |
| 20 | आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े रहे हम आपके लिए एक और नया गेम लाने वाले है जिसमे आपको कम से कम 3 से 4 लेवल मैंटेन करना पड़ेगा या ज्यादा से ज्यादा 5 से 6 लेवल मेंटेन करके रखना पड़ेगा और आपको अच्छा wining मिलेगा उसकी आपको सर्विस मिलेगी उसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा | 64 |
