uk
Feedback
-𝐋𝐨𝐯𝐞 𝐆𝐚𝐧𝐆

-𝐋𝐨𝐯𝐞 𝐆𝐚𝐧𝐆

Відкрити в Telegram

Показати більше
Країна не вказанаКатегорія не вказана
2 632
Підписники
-924 години
-1017 днів
-12730 день
Архів дописів
Repost from N/a
Tera adana se puch lena mera naam 😂 tera thc jab aya nai tabse usko janta hu ab usne xtreme banai aur close kari thi new gen kide

Abey rndyke adnan adnan kya kara hai fanboy h kya

Repost from N/a
Adana paii ko leke aoo yaal bada time hogaya unse mila nai 😒

Adnan ki poja krta h ye 💔❤️

Ye xtrivid ki rv bhi iske uper dal du kya

Ye ninga jo h ig ka name kuch or tg ka name kuch or karke fame le rahe h samne name se ao to dikha duga ki Kispe kitni rv pending h 😂🤙

Ye cp edit phle ham hi krte the baad me yesab ne chalu kr diya

photo content

sticker.webp0.15 KB

Abey ye log jis sey ladh rahe ey unke main main channel saalo phele chodkr bethe h ham to

Ye tammny ko ane do tumari gand pe lat padegi abhi 😂🤙

Repost from N/a
Random
+2
Random

Lun pe baitho tum sab 😂🤙

Meri wife 😂🤙

Vosab rave rndika krta h arpit ki id se

Bandi ko ajj ignore Kiya hun to aa paya hun on 😂🤙

Repost from N/a
Ab sayd mere pass arpit ki wife ya gf jo bhi ho uski photo padi thi 🥰 find karke bhejta hu okay qt

😉😉

Q

Na be