es
Feedback
-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

-π‹π¨π―πž π†πšπ§π†

Ir al canal en Telegram

Mostrar mΓ‘s
El paΓ­s no estΓ‘ especificadoLa categorΓ­a no estΓ‘ especificada
2 632
Suscriptores
-924 horas
-1017 dΓ­as
-12730 dΓ­as
Archivo de publicaciones
Repost from N/a
Tera adana se puch lena mera naam πŸ˜‚ tera thc jab aya nai tabse usko janta hu ab usne xtreme banai aur close kari thi new gen kide

Abey rndyke adnan adnan kya kara hai fanboy h kya

Repost from N/a
Adana paii ko leke aoo yaal bada time hogaya unse mila nai πŸ˜’

Adnan ki poja krta h ye πŸ’”β€οΈ

Ye xtrivid ki rv bhi iske uper dal du kya

Ye ninga jo h ig ka name kuch or tg ka name kuch or karke fame le rahe h samne name se ao to dikha duga ki Kispe kitni rv pending h πŸ˜‚πŸ€™

Ye cp edit phle ham hi krte the baad me yesab ne chalu kr diya

Abey ye log jis sey ladh rahe ey unke main main channel saalo phele chodkr bethe h ham to

Ye tammny ko ane do tumari gand pe lat padegi abhi πŸ˜‚πŸ€™

Lun pe baitho tum sab πŸ˜‚πŸ€™

Meri wife πŸ˜‚πŸ€™

Vosab rave rndika krta h arpit ki id se

Bandi ko ajj ignore Kiya hun to aa paya hun on πŸ˜‚πŸ€™

Repost from N/a
Ab sayd mere pass arpit ki wife ya gf jo bhi ho uski photo padi thi πŸ₯° find karke bhejta hu okay qt