ru
Feedback
L.S. Strategy/ indicator

L.S. Strategy/ indicator

Открыть в Telegram

This channel for educational purpose Not SEBI REGISTERED Learn L.S. Strategy Learn smart Money concept trading Learn advanced price action trading Strategy Accuracy 95% Support. @Lswoner Note strategy work nhi kare fee return le sakte ho

Больше
2 594
Подписчики
Нет данных24 часа
-177 дней
-10330 день
Архив постов
Sb ko access de Diya hai life time ke liye

Kitne mere pas tradingview Username aye mene sb ko life time ka access de Diya h jo baki hai please share tradingview Username

Tradingview Username share kar do sb

Manish Bhai 500 donate krne ke liye thanks apka hamesha esan rahega mere se jitna ho sakega mai apko help karunga

Access ki tension Mt lo abhi office pahuch rha bada sb ko de dega

Manish Bhai thanks 🙏 apke donation ke liye

Manoj sehrawat. Bhai thanks 🙏

100-200 se kuch nhi ho jayega apka itna daily ka SL chla jata hai please 🙏

Ye campaign bhi chla ke dekha kuch faida nahi hua agar ap koi help kar paye to kr sakte ho apka hamesha esan rahega 🙏🙏 https://openinapp.link/t7e8w

Mai bs ye puch rha hu apke mai apne insta bio mai kuch time k liye donation ka ye likh daal du 👇👇 https://openinapp.link/t7e8w
Anonymous voting

Ye condition hai abhi campaign bhi run k dekha kuch faida nhi hu 14L. Doctor ne kharcha btaya hai 3L mere pas the mene wo us
Ye condition hai abhi campaign bhi run k dekha kuch faida nhi hu 14L. Doctor ne kharcha btaya hai 3L mere pas the mene wo us k bad bhi 14 L ka kharcha btaya hai doctor ne 70% body jald chuki hai 2-3% chances hai bachne

Rehne do yar dekha nhi jata

Ye mera bhai hai ye condition mai masi ka ladka hai ye. 1 he ladka hai ye. Bs
+3
Ye mera bhai hai ye condition mai masi ka ladka hai ye. 1 he ladka hai ye. Bs

Ruko dikhata hu kya hua hai

Mai 5-7 din se na ke brabar active hu kyu ki ek family problem ho gya hai mere bhai ke sath kuch bht badi problem ho gyi hai

10%. Kr liye capital 1000 - 200000 Ke bich Mai rehna chahiye 1000 se start kar sakte ho Ye prosse physical milkar kiya jayega with paper work

Indicator access kal subha se dunga sb ko abhi sb videos dekh lo Mera laptop office mai hai to kal sb ko access bhi de dunga

Mera ek genuine question hai ap sb se Ap bhi tk loss mai ho ya profit mai
Anonymous voting

1 rupees dikha rha hoga kyu ki rigi par km se km price 1 rupees rakhna he hoga hai yha bilkul free nhi kar sakte is liye. 1 rupees

Kar diya free sb kuch https://rpy.club/courses/Is9P4S60x0 🚨NOTE: agar trading se paise nhi bna pao kisi bhi reason se psychology yar other reason se to mere se contact kar lena fixed monthly 10% return mai de dunga Kyu ki loss ke bad Mideast esa ho jata hai ki recover karna hai. Is chakkar mai aur jyada loss ho jata hai. Kisi ko safe 10% return chahiye wo msg kar dena Is. Ke liye ham physical milenge stamp paper par condition likhi jayegi aur hamara office bhi vist kar lena