L.S. Strategy/ indicator
Ir al canal en Telegram
This channel for educational purpose Not SEBI REGISTERED Learn L.S. Strategy Learn smart Money concept trading Learn advanced price action trading Strategy Accuracy 95% Support. @Lswoner Note strategy work nhi kare fee return le sakte ho
Mostrar más2 594
Suscriptores
Sin datos24 horas
-177 días
-10330 días
Archivo de publicaciones
Kitne mere pas tradingview Username aye mene sb ko life time ka access de Diya h jo baki hai please share tradingview Username
Manish Bhai 500 donate krne ke liye thanks apka hamesha esan rahega mere se jitna ho sakega mai apko help karunga
100-200 se kuch nhi ho jayega apka itna daily ka SL chla jata hai please 🙏
Ye campaign bhi chla ke dekha kuch faida nahi hua agar ap koi help kar paye to kr sakte ho apka hamesha esan rahega 🙏🙏
https://openinapp.link/t7e8w
Mai bs ye puch rha hu apke mai apne insta bio mai kuch time k liye donation ka ye likh daal du
👇👇
https://openinapp.link/t7e8w
Ye condition hai abhi campaign bhi run k dekha kuch faida nhi hu 14L. Doctor ne kharcha btaya hai 3L mere pas the mene wo us k bad bhi 14 L ka kharcha btaya hai doctor ne 70% body jald chuki hai 2-3% chances hai bachne
+3
Ye mera bhai hai ye condition mai masi ka ladka hai ye. 1 he ladka hai ye. Bs
Mai 5-7 din se na ke brabar active hu kyu ki ek family problem ho gya hai mere bhai ke sath kuch bht badi problem ho gyi hai
10%. Kr liye capital
1000 - 200000
Ke bich Mai rehna chahiye 1000 se start kar sakte ho
Ye prosse physical milkar kiya jayega with paper work
Indicator access kal subha se dunga sb ko abhi sb videos dekh lo
Mera laptop office mai hai to kal sb ko access bhi de dunga
Mera ek genuine question hai ap sb se
Ap bhi tk loss mai ho ya profit mai
1 rupees dikha rha hoga kyu ki rigi par km se km price 1 rupees rakhna he hoga hai yha bilkul free nhi kar sakte is liye. 1 rupees
Kar diya free sb kuch
https://rpy.club/courses/Is9P4S60x0
🚨NOTE: agar trading se paise nhi bna pao kisi bhi reason se psychology yar other reason se to mere se contact kar lena fixed monthly 10% return mai de dunga
Kyu ki loss ke bad Mideast esa ho jata hai ki recover karna hai. Is chakkar mai aur jyada loss ho jata hai.
Kisi ko safe 10% return chahiye wo msg kar dena
Is. Ke liye ham physical milenge stamp paper par condition likhi jayegi aur hamara office bhi vist kar lena
