6 290
مشترکین
+5424 ساعت
+1247 روز
+46930 روز
آرشیو پست ها
6 290
Yaha sab 10-10 points kr lo total 2000 users hone pr me video bna kr dunga proper ki kaise Evidence add krna hai aur evidence ke sath kya kya lagaye jisse I'd 90% 5 points me hi ban ho jaye
6 290
50❤️🔥 Reactions Do To Aaj🗓 hi Credit 💵Buy Krne Wala Option Add kr Du👨💻 batao Tum Logo ke Upper 🔥Depend Krta hai 😎
6 290
3 din baad agar tum sab ne milkr 20 id group ya channel ban kr liye to me fir tum sabki ip hi adding ka system add kr dunga jisse 5 refer me bina kisi glti wale account vhi chud jayege 😂
6 290
5 refer pr 150 reports jayegi reports tumare evidence ko dekh kr aur description link jo jo evidence me add kroge sabko dekh kr alag alag bna kr telegram ko bhejega aur alag alag ip se bhejega
6 290
Bahut users ka message aa raha points buy krne ka option lau wo vhi add kr dunga but baad me abhi kuch channel group account ban hone ke feedback aane do
6 290
Dekho new account se kra tab vhi mera ho raha hai refer me problem nahi hai problem hai ki tum log khud ke account ko refer kr rahe ho users ko kro sabhi refral count hoga
6 290
Dosto me check kr leta hu kuch user bol rahe hai ki refer ammount add nahi ho raha
6 290
Dosto aaram aaram se use kro Aaj kro kal kro bot kabhi bnd nahi hoga daily thoda aur acha krne ka hi try krunga 3 din baad sabke feedback milna start ho jayega kyuki telegram 72 hours Tak ka time lg jata hai action lene me
6 290
🔥 TELEGRAM REPORT BOT ⚡
🚨 Instant Report System For Telegram
👤 Account • Channel • Group Reports
🛡️ Fast | Smart | Powerful Reporting
🚀 Make Telegram Safer
https://t.me/Tgreportingban_bot?start=6346250222
6 290
Kisi ne 15 reaction bot se de diye isliye kal subhaye ready rehna me abhi vhi daal du pr me chahata hu sabko ek sath mile abhi kuch log so Gaye hai Virat out ho gya isliye mod kharab ho gya sala kal subhaye daal dunga okh
