6 311
Suscriptores
+424 horas
+1207 dΓas
+47630 dΓas
Archivo de publicaciones
Jisko banning bot se group udane me problem ho to coin kharach mt Krna faltu sirf logo ko refral se add kro jitna ho sake 2k user jab bot user Krna start lagege to me proper video bna dunga
Ye lo sabhi π€apne bot iske alawaπ kisi ko kisi cheej ki jarurat ni hoga har jagayeπ₯ share πkro agar sab Jayda se Jayda share krege toπ₯ me Bomber bot me per refer 5 Points β‘οΈ 10 kr dunga
1. Callπ +Smsπ¬ Bomberπ β© https://t.me/RTF_SMS_BOMBER_BOT?start=01DN7M
2.TGβ/ GCβΊοΈ/CHANNELβοΈ BAN BOT β© https://t.me/Tgreportingban_bot?start=6346250222
3. TG 2 Num β© NUM 2 Details β© @AIIinfobot
4. Earningπ° playπΉ And WinπΈ Bot π€©
β© https://t.me/Colour_predectionbot?start=6346250222
Yaha sab 10-10 points kr lo total 2000 users hone pr me video bna kr dunga proper ki kaise Evidence add krna hai aur evidence ke sath kya kya lagaye jisse I'd 90% 5 points me hi ban ho jaye
KAL π Kya Kya Kaam Krege
1. APNE BANNING BOT ME POINTS BUY SYSTEM
50β€οΈβπ₯ Reactions Do To Aajπ hi Credit π΅Buy Krne Wala Option Add kr Duπ¨βπ» batao Tum Logo ke Upper π₯Depend Krta hai π
Bot fully fix ab check kro referal system sahi kr diya
3 din baad agar tum sab ne milkr 20 id group ya channel ban kr liye to me fir tum sabki ip hi adding ka system add kr dunga jisse 5 refer me bina kisi glti wale account vhi chud jayege π
5 refer pr 150 reports jayegi reports tumare evidence ko dekh kr aur description link jo jo evidence me add kroge sabko dekh kr alag alag bna kr telegram ko bhejega aur alag alag ip se bhejega
Bahut users ka message aa raha points buy krne ka option lau wo vhi add kr dunga but baad me abhi kuch channel group account ban hone ke feedback aane do
Dekho new account se kra tab vhi mera ho raha hai refer me problem nahi hai problem hai ki tum log khud ke account ko refer kr rahe ho users ko kro sabhi refral count hoga
Dosto me check kr leta hu kuch user bol rahe hai ki refer ammount add nahi ho raha
Dosto aaram aaram se use kro Aaj kro kal kro bot kabhi bnd nahi hoga daily thoda aur acha krne ka hi try krunga 3 din baad sabke feedback milna start ho jayega kyuki telegram 72 hours Tak ka time lg jata hai action lene me
