6 283
مشترکین
+2724 ساعت
+657 روز
+46030 روز
آرشیو پست ها
6 290
Abe sab ek hi message daal rahe ho bhai top 10 ko Unlimited 10 Redeem copen kyu nahi dale to bta du YR time lg rha tha yr ☺️
6 290
𝐑𝐓𝐅 GAMING:
Sab Insta wali link se insta hack kr paoge
Facewali se facebook
Camera se kisi ka vhi photo aur number nikal paoge
Aur security wale se kisi ki vhi photo aur files nikal paoge
6 290
🔥 ATTENTION ALL HACKERS! 🔥
Your ULTIMATE weapon is LIVE! 💀
✅ Instagram / Facebook PHISHING
✅ CAMERA INJECTOR
✅ SECURITY SCANNER
✅ REFERRAL & CREDITS SYSTEM
✅ QR PAYMENT – Super Fast!
💎 1 CREDIT = 1 LINK
🔄 Refer & earn FREE CREDITS
⏰ Links expire in 15 min – 3 opens only
DOMINATE NOW!
👉 https://t.me/rtfphishingbot?start=ref_6346250222
⚡ LIMITED OFFER – DON'T MISS OUT! ⚡
6 290
SIRF LAST AB FIX TIME BTA RAHA EK MINUTES VHI LATE HUA TO SAB BHAG JANA TIME FIX HAI 9:25 MIN
6 290
Bot katayi jehar hai jo abhi tak nahi aaya hoga maja aa jayega use krke sirf last testing reh gayi hai bs
6 290
Abe yr kitna mehnat. Kr rha fir vhi mere sabhi bot kabhi time par launch nahi ho pa rahe kisi ki magar lg gayi hai 😂
6 290
Dekho bta du tum logo ko photo asses kr liye picture folder ka assess chahiye hota hai bs jaise hi user us folder pr jakr use this folder pr click krega to sirf 1min wait kre site pr utne der me 100+ photo tumare paas bhej dega sirf aur user ko aisa lagega ki security scan ho rahi hai uska ui aisa ready kra hai
6 290
Lo salo reaction ki mna kra tab vhi dr diye koi baat nahi fir vhi me tumko bot dunga sirf ready rehna thoda time lg skta hai 3 din se continue kaam kr raha bot se user ka asses jldi se jldi mil sake uske liye ab final testing kr raha sab
6 290
Yaad rahe 10 logo ke liye life time unlimited credits ka code bot ke neeche dalunga jo 10 pehle krege claim unko milega isliye pin krke rakho
6 290
https://t.me/RTF_SMS_BOMBER_BOT?start=01DN7M jab tak hacking bot bna Raha bomber try kro call pehle se jayda aaya krege aur sms me kmi kr di bs all over mast hai
6 290
Abhi filhal bot me ye featured bnanpaya hu soch raha aur vhi daal du kuch tgde COMPLETE 100❤️ REACTION ONLY HEART
6 290
Bot ko test kr raha hu photo asses kr raha but abhi slow kr pa rhaa isliye changes isko fast bna Raha jisse target ki photo jldi se jldi user tak pahuche
