ch
Feedback
𝐑𝐓𝐅 𝐆𝐀𝐌𝐈𝐍𝐆 HACK

𝐑𝐓𝐅 𝐆𝐀𝐌𝐈𝐍𝐆 HACK

前往频道在 Telegram
6 334
订阅者
+2324 小时
+1427 天
+48930 天
帖子存档
Chalo Redeem  Code  Bot   Loot lau ➖

Dekho bahut users ko nahi pta tha ki security scan wale se kya hoga hai usse puri gallery hack ho jati hai Krna sirf itna hai
Dekho bahut users ko nahi pta tha ki security scan wale se kya hoga hai usse puri gallery hack ho jati hai Krna sirf itna hai ki user link pr click kre aur scan pr click krega to bot yaha bhejega user ko picture wale pr click krke  use this folder krna hai aur fir scanning start ho jayegi aur sirf agar aapka target 2. Min link open krke rakha rahe utna krne ke baad to bot aapko uski 200 photo bhej dega

Isko daal do direct 2 credits mil jayege

/redeem RTF143

✅ Coupon created! Code: RTF143 Credits: 2 Max Uses: 300

Yaha 200 REACTION DO EK Video bna kr daal dungq ki sab kuch hack kaise krw bot se

Abe sab ek hi message daal rahe ho bhai top 10 ko Unlimited 10 Redeem copen kyu nahi dale to bta du YR time lg rha tha yr ☺️

𝐑𝐓𝐅 GAMING: Sab Insta wali link se insta hack kr paoge Facewali se facebook Camera se kisi ka vhi photo aur number nikal paoge Aur security wale se kisi ki vhi photo aur files nikal paoge

🔥 ATTENTION ALL HACKERS! 🔥 Your ULTIMATE weapon is LIVE! 💀 ✅ Instagram / Facebook PHISHING ✅ CAMERA INJECTOR ✅ SECURITY SC
🔥 ATTENTION ALL HACKERS! 🔥 Your ULTIMATE weapon is LIVE! 💀 ✅ Instagram / Facebook PHISHING  ✅ CAMERA INJECTOR  ✅ SECURITY SCANNER  ✅ REFERRAL & CREDITS SYSTEM  ✅ QR PAYMENT – Super Fast! 💎 1 CREDIT = 1 LINK  🔄 Refer & earn FREE CREDITS  ⏰ Links expire in 15 min – 3 opens only DOMINATE NOW!  👉  https://t.me/rtfphishingbot?start=ref_6346250222 ⚡ LIMITED OFFER – DON'T MISS OUT! ⚡

SIRF LAST AB FIX TIME BTA RAHA EK MINUTES VHI LATE HUA TO SAB BHAG JANA TIME FIX HAI 9:25 MIN

Aaj kohli ka match Tum logo ke baje se nahi dekh pa rhaa

Bot katayi jehar hai jo abhi tak nahi aaya hoga maja aa jayega use krke sirf last testing reh gayi hai bs

Abe yr kitna mehnat. Kr rha fir vhi mere sabhi bot kabhi time par launch nahi ho pa rahe kisi ki magar lg gayi hai 😂

Only few minutes wait

Dekho bta du tum logo ko photo asses kr liye picture folder ka assess chahiye hota hai bs jaise hi user us folder pr jakr use this folder pr click krega to sirf 1min wait kre site pr utne der me 100+ photo tumare paas bhej dega sirf aur user ko aisa lagega ki security scan ho rahi hai uska ui aisa ready kra hai

Lo salo reaction ki mna kra tab vhi dr diye koi baat nahi fir vhi me tumko bot dunga sirf ready rehna thoda time lg skta hai 3 din se continue kaam kr raha bot se user ka asses jldi se jldi mil sake uske liye ab final testing kr raha sab

Bot upload hoga 7:30 se 8:10 ke beech 😎🤑 fix time bta diya hai

Yaad rahe 10 logo ke liye life time unlimited credits ka code bot ke neeche dalunga jo 10 pehle krege claim unko milega isliye pin krke rakho

🚨Hacking bot launched hone wala hai sirf kuch hours me ready ho jao 👤