PW Lakshya JEE Batch Lectures
رفتن به کانال در Telegram
🚩 Channel was restricted by Telegram
نمایش بیشتراطلاعاتی وجود ندارد
مشترکین
-1724 ساعت
+4607 روز
-1 62130 روز
آرشیو پست ها
Only available till Tonight ✨
🚨 Free Aakash Test Series 🦠
👇👇
https://tinyurl.com/49f23x5y
https://tinyurl.com/49f23x5y
👆👆
🎁 Attempt & Get Test Series 🆓 of cost!
💙 Cash rewards for top scorers
❤️ Free aakash study material
💙 Upto 90% Scholarship
It is free of cost..🙈❤️Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Done with your Class 12th ??
Kuch samjh nahi aaraha 😓
Don’t worry last kuch seats hi available hai , chahe aap PCB ya PCMB wale ho…. this is for you 👍
Limited Last seats available👇👇
https://tinyurl.com/Form-2026
https://tinyurl.com/Form-2026
Jaldi se fill krlo isliye 🫡
Free Toppers Webinar 👍
Jaldi se fill karlo only 100 students hi fill kar payege
👇👇👇👇👇👇
https://us06web.zoom.us/meeting/register/PijbuaDaSeqorMV54BSbYQ
Subah se pahle full kar lena bad me moka nhi milega 👆👆
Best PYQ BOOK FOR JEE Mains 2027 Preparation PW 8 Years PYQs! 📚🔥
Get Chapterwise & Topicwise Previous Year Questions - designed to help you prepare smarter and score better in JEE Main 💯
✅ 4500+ PYQs with Detailed Solutions
✅ Original JEE Main Papers (2019–2026)
✅ Based on Official NTA Answer Keys
✅ Covers MCQs & Numerical Questions
✅ Perfect for Revision & Practice
✅NTA ALL PYQ IN 1 book
📘 All 162 Sets Included!
Abhi offer chalraha hai 👇👇
https://tinyurl.com/ye8vx7e7
https://tinyurl.com/ye8vx7e7
Aagar next time fir kabhi telegram ban ho jata hai to abhi se wp channel join karke rkhna sab bache 👇👇
https://whatsapp.com/channel/0029VaAFxQCAojYnbexjxs2w
Jo bhi student vpn lgale telegram use kar rhe hai sab wp pe aa jao
https://whatsapp.com/channel/0029VaAFxQCAojYnbexjxs2w
Kuch logon ka ban ho chuka hai agar aapka nahi hua abhi tak toh jaldi aa jao na
https://whatsapp.com/channel/0029VaAFxQCAojYnbexjxs2w
Wait karo gha toh aapka he loss hona wala hai
Kuch logon ka ban ho chuka hai agar aapka nahi hua abhi tak toh jaldi aa jao na
https://whatsapp.com/channel/0029VaAFxQCAojYnbexjxs2w
Wait karo gha toh aapka he loss hona wala hai
Kuch logon ka ban ho chuka hai agar aapka nahi hua abhi tak toh jaldi aa jao na
https://whatsapp.com/channel/0029VaAFxQCAojYnbexjxs2w
Wait karo gha toh aapka he loss hona wala hai
